बिहार

बिहार में ट्रक की चपेट में आने से दो पुलिसकर्मियों की मौत.....

Desk Editor
29 Oct 2022 11:28 AM GMT
बिहार में ट्रक की चपेट में आने से दो पुलिसकर्मियों की मौत.....
x

बिहार के भोजपुर जिले में शनिवार को एक मोटरसाइकिल को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. भोजपुर के पुलिस अधीक्षक संजय सिंह ने कहा कि दुर्घटना सुबह करीब 10 बजे आरा कस्बे के पास एक राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई जब मृतक छठ त्योहार के लिए अपने घरों की यात्रा कर रहे थे। हादसे के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। उन्होंने बताया कि जब तक पुलिस की टीम वहां पहुंची तब तक चालक मौके से फरार हो गया.

सिंह ने कहा, "कांस्टेबल सुशील कुमार झा और जगदीश साह, जिनकी उम्र क्रमश: 25 और 26 साल है, को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।" मृतक बक्सर जिले से सटे बिहार सैन्य पुलिस की एक बटालियन में तैनात थे। एसपी ने कहा, "उन्होंने छठ के लिए छुट्टी ली थी और दुर्घटना के समय एक साथ अपने घरों की यात्रा कर रहे थे।


झा पश्चिम चंपारण जिले के रहने वाले थे, जबकि साह पूर्वी चंपारण के रहने वाले थे।" उन्होंने कहा कि शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को दुर्घटना की सूचना दे दी गई है और शवों को पोस्टमार्टम के बाद उन्हें सौंप दिया जाएगा। ट्रक चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

Next Story