बिहार

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने की SDM से बदसलूकी, बक्सर में काफिला रोकने पर भड़क गए?

Special Coverage News
31 March 2019 6:02 AM GMT
केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने की SDM से बदसलूकी, बक्सर में काफिला रोकने पर भड़क गए?
x
SDM ने आचार संहिता उल्लंघन को लेकर अश्विनी चौबे का काफिला रोक दिया. इसके बाद वह भड़क गए और एसडीएम पर धौंस जमाते हुए कहा कि खबरदार, तमाशा मत कीजिए.

बिहार के बक्सर सीट से एनडीए के प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह एसडीएम के साथ बदसलूकी करते दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि एसडीएम ने आचार संहिता उल्लंघन को लेकर अश्विनी चौबे का काफिला रोक दिया. इसके बाद वह भड़क गए और एसडीएम पर धौंस जमाते हुए कहा कि खबरदार, तमाशा मत कीजिए.

दरअसल, अश्विनी चौबे आचार संहिता लागू होने के बावजूद 30 से 40 गाड़ियों के काफिले के साथ बक्सर में जा रहे थे. संकल्प सभा स्थल से मंत्रीजी गुज़र रहे थे. मौके पर खुद एसडीएम केके उपाध्याय और डीएसपी सतीश कुमार मौजूद थे. उन्होंने उन्हें रोकने की कोशिश भी की, लेकिन अश्विनी चौबे का गुस्सा देखिए. अधिकारियों पर ही भड़क उठे. नोंकझोक में अश्विनी चौबे ने कहा कि खबरदार, तमाशा मत कीजिए.


इस पर एसडीएम केके उपाध्याय ने कहा कि जो चुनाव आयोग का आदेश आया है वो मानना पड़ेगा. इसके बाद अश्विनी चौबे और भड़क गए और कहा कि ठीक है मुझे जेल भेजिए, ले चलिए जेल. गाड़ियां मेरी है ये जब्त नहीं की जा सकती है. इसके बाद अपने समर्थकों के हुजूम के साथ कानून की धज्जियां उड़ाते हुए मंत्री अश्विनी चौबे वहां से निकल गए और अधिकारी सिर्फ़ उन्हें देखते रह गए. अब वो कार्रवाई की बात कर रहे हैं.

Next Story