बिहार

जब बिहार विधानसभा के बाहर भिड़ गए RJD और BJP विधायक, हुई गाली गलौज, जमकर हुआ विबाद

Arun Mishra
30 Nov 2021 8:50 AM GMT
जब बिहार विधानसभा के बाहर भिड़ गए RJD और BJP विधायक, हुई गाली गलौज, जमकर हुआ विबाद
x
देखते ही देखते दोनों में बात इतनी बिगड़ गई कि राजद विधायक सदन की मर्यादा भूल गए.

बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र चल रहा है. मंगलवार को सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही सदन के बाहर का माहौल पूरी तरह से गरमा गया. दरअसल, राजद विधायक भाई वीरेंद्र और भाजपा विधायक संजय सरावगी के बीच बहस हो गई. ये बहस शराबबंदी को लेकर हुई.

देखते ही देखते दोनों में बात इतनी बिगड़ गई कि राजद विधायक सदन की मर्यादा भूल गए. राजद विधायक पूरी तरह से आगबबूला हो गए और वे गाली गलौज पर उतर आए. उन्होंने भाजपा विधायक को भद्दी भद्दी गालियां दीं.

'मिलावटी पैदाइश है तुम्हारी'

राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने भाजपा विधायक से कहा कि तुम्हारी मिलावटी पैदाइश है. इसके बाद उन्होंने भाजपा विधायक को भद्दी गालियां भी दीं. वहां मौजूद पत्रकारों ने दोनों नेताओं को अलग अलग किया. दरअसल, बिहार में शराबबंदी को लेकर विवाद जारी है. जहरीली शराब से मौतों के मामले में राजद लगातार नीतीश सरकार पर निशाना साध रही है. हाल ही में नीतीश कुमार ने राज्य में शराब न पीने की शपथ भी दिलाई थी.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार साफ कर चुके हैं कि वे शराबबंदी पर पीछे नहीं हटेंगे. हाल ही में उन्होंने सख्त लहजे में कहा था कि प्रदेश में शराबबंदी को लेकर कोई भी समझौता नहीं होगा. उन्होंने कहा था, बिहार में शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए जो भी करना पड़े, वो करेंगे. नीतीश कुमार ने कांग्रेस नेताओं द्वारा शराबबंदी कानून वापस लेने की मांग पर भी सवाल उठाया था. उन्होंने कहा, तो उस समय मद्यनिषेध मंत्री कौन थे? कांग्रेस के ही जलील मस्तान मंत्री पद पर थे.Live TV

Next Story