बिहार

आत्महत्या करने से पहले बनाया वीडियो, कहा- एक भूल हुई और...

आत्महत्या करने से पहले बनाया वीडियो, कहा- एक भूल हुई और...
x

मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना के भगवानपुर स्थित सरस्वती नगर में एक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले उसने मोबाइल से खुद का वीडियो बनाया था। सात सेकेंड के वीडियो में वह कह रहा है कि उससे एक गलती हुई है, जिसका वह दंड खुद को देने जा रहा है।

मृतक रोहित कुमार (22) समस्तीपुर के सरायरंजन के अहमदपुर का रहने वाला था। वह सरस्वती नगर निवासी बीमा कंपनी से रिटायर अधिकारी इंद्रदेव प्रसाद सिंहके मकान का केयरटेकर था। घटना की सूचना पर पहुंची सदर पुलिस अंदर से बंद कमरे का दरवाजा तोड़कर घुसी। रस्सी से लटके शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। उसके परिजनों को भी जानकारी दी है।

पुलिस ने रोहित के बेड से मोबाइल बरामद किया। फोन पर पत्नी के नंबर से आधा दर्जन से अधिक बार मिस्ड कॉल थी। कई अन्य लोगों की भी कॉल थी। मोबाइल में कोई लॉक नहीं लगाया गया था। जांच के दौरान देखा कि हाल का ही बना वीडियो क्लिप है। इसकी एफएसएल से जांच कराए जाएगी।

पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक छानबीन में पत्नी से विवाद की बात सामने आ रही है। पत्नी से दोपहर में वीडियो और वॉयस कॉल के जरिए बात हुई थी। अंतिम कॉल व्हाट्सएप से पत्नी की ही थी। उसके आने पर पूछताछ की जाएगी। सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि मृतक का मोबाइल जब्त किया गया है। वीडियो की जांच की जा रही है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। छानबीन की जा रही है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story