बिहार

JDU के पूर्व विधायक ने बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाते नजर आये वीडियो वायरल

Desk Editor
7 Oct 2022 1:29 PM GMT
JDU के पूर्व विधायक ने बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाते नजर आये वीडियो वायरल
x

बिहार के सीवान जिले में जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं।पूर्व विधायक का बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह अपना कुर्ता उठाकर डांस कर रहें है। इतना ही नहीं वह कभी डांसर के पास जाकर बैठ रहे है। रंगारंग कार्यक्रम में पहुंचे रंगीन मिजाज पूर्व विधायक जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो 3 दिन पहले तरवारा थाना इलाके के सकरा बाजार पर देवी पंडाल का है। बताया जा रहा है कि दुर्गा पूजा की सप्तमी पर जगराता कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक श्याम बहादुर पहुंचे हुए थे। इसी बीच बार डांसर स्टेज पर ठुमके लगा रहे थे। रंगारंग कार्यक्रम में पहुंचे रंगीन मिजाज पूर्व विधायक कुर्सी से उठकर स्टेज पर पहुंच गए। इसके बाद नेताजी ने बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाने लगे। वीडियो में दिख रहा है कि मंच पर मौजूद एक व्यक्ति उन्हें पकड़कर अलग करने की कोशिश कर रहा है,

लेकिन पूर्व विधायक कहा रूकने वाले है वह बार-बालाओं के साथ ठुमके लगा रहे हैं। पहले भी नेताजी का वीडियो हो चुका है वायरल वहीं नेताजी ने बार-बालाओं के साथ ठुमका लगाने में जरा भी देरी नहीं की। वीडियो में नेताजी 'झुमका गिरा रे, बरेली के बाजार में' सहित अन्य गानों पर डांस करते हुए नजर आ रहे है।

बता दें कि जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर अपने रंगीन मिजाज के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बार बालाओं संग ठुमके लगाने का उनका यह पहला वीडियो नहीं है। इससे पहले भी कई बार वह डांस कर खबरों में आ चुके हैं। जब नेताजी से ये पूछा गया था कि वह ऐसा क्यों करते हैं तो उन्होंने कहा कि यह कला है।

Next Story