बिहार

शादी के एक हफ्ते बाद प्रेमी संग फरार हुई पत्नी

Satyapal Singh Kaushik
23 Jun 2022 12:15 PM GMT
शादी के एक हफ्ते बाद प्रेमी संग फरार हुई पत्नी
x
बिहार के मुंगेर में एक नवविवाहिता भरे बाजार में अपने पति का हाथ छुड़ाकर प्रेमी संग फरार हो गई। पति बोला पहले से चल रहा था चक्कर

बिहार के मुंगेर जिले से एक दिलचस्प मामला देखने को मिला है, जहां शादी के महज 1 सप्ताह बाद ही पति के सामने ही पत्नी फरार हो गई. बीच बाजार में पति से हाथ छुड़ाकर प्रेमी की बांह पकड़ उसके साथ स्कॉर्पियो में बैठ कर भाग गई. इस दौरान पति देखता रह गया. जब तक उसे कुछ समझ आता तब तक पत्नी नौ दो ग्यारह हो चुकी थी. लड़की की शादी बीते 14 जून को हुई थी. माना जा रहा है कि शादी से पहले ही लड़की का प्रेम-प्रसंग चल रहा था. घर वालों ने सोशल स्टेटस के कारण लड़की की शादी कहीं और कर दी थी. शादी के बाद लड़की प्लान कर पूर्व प्रेमी के साथ चली गयी।

जानिए क्या है मामला

मामला मुंगेर कोतवाली थाना क्षेत्र के बेकापुर संतोषी माता गली पोद्दार कॉलोनी के रहने वाले विवेक कुमार की शादी नौवागढ़ी की रहने वाली मोनी के साथ एक सप्ताह पूर्व 14 जून को हुई थी. वहीं शादी के 1 सप्ताह बाद ही मोनी पति के साथ बाजार गई और बाजार से ही किसी अन्य लड़के के साथ भाग गई. पति विवेक अपनी मां और बहन के साथ मामले की जानकारी देने बुधवार देर रात कोतवाली पहुंचे थे।

चूड़ी खरीदने पति के साथ बाजार गई थी युवती

कोतवाली थाना परिसर में पति विवेक पोद्दार ने बताया कि हमारी शादी 14 जून को हुई थी. 16 जून को रिसेप्शन हुआ था. 18 जून को पत्नी मायके चली गई. 21 जून (सोमवार) को वह वापस मेरे घर आई और मंगलवार की रात बाजार चूड़ी खरीदने की बात कह कर हमें साथ लेकर निकली. उन्होंने बताया कि हम लोग चूड़ी खरीदने कोतवाली थाना क्षेत्र के ही दीनदयाल चौक पर स्थित अंजलि चुड़ी हाउस जा ही रहे थे, तभी मेरी पत्नी मेरा हाथ को छुड़ाकर एक दूसरे युवक का हाथ पकड़ ली और सड़क पर खड़े स्कार्पियो पर बैठ कर चली गयी।

सास बोली मेरी बहु गलत निकल गई

पत्नी शादी के जेवरात पहनी हुई थी और अपना जो भी डॉक्यूमेंट था उसे वह साथ ले कर चली गई. इस संबंध में विवेक की मां कंचन देवी ने कहा कि हमारा एक ही लड़का है. बड़े धूमधाम से शादी किये थे, लेकिन मेरी बहू गलत निकल गई. उसे अगर प्रेमी के साथ ही जाना था तो वह शादी नहीं करती. हमारे परिवार के साथ उसके परिवार वालों ने धोखा किया है. अब हमारे परिवार की बेइज्जती हो रही है और मेरी नई नवेली बहू अपने प्रेमी के साथ चली गई है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story