बिहार

बिहार में सनकी युवक ने किया पत्नी-बेटी का मर्डर, पत्नी का सिर लेकर पहुंचा ससुराल, बेटी की गर्दन काट घर में छोड़ गया, सामने आया कबूलनामा

Arun Mishra
7 Aug 2022 7:30 AM GMT
बिहार में सनकी युवक ने किया पत्नी-बेटी का मर्डर, पत्नी का सिर लेकर पहुंचा ससुराल, बेटी की गर्दन काट घर में छोड़ गया, सामने आया कबूलनामा
x
पत्नी-बेटी का सिर कलम करने वाले का कबूलनामा...

बिहार के मधेपुरा से दिल दहलाने वाली खबर आई है। यहां एक शख्स ने धारदार हथियार से काटकर अपनी बच्ची और पत्नी का सर से धड़ से अलग कर दिया है। इस घटना के बाद गांव में हर ओर कोहराम मच गया। यह घटना मधेपुरा जिले के श्रीनगर थानाक्षेत्र की रामनगर महेश पंचायत की है। बेटी और पत्नी की बर्बर हत्या करने वाले शख्स का नाम मोहम्मद जिब्राइल है। हत्या के बाद भी जिब्राइल का प्रतिशोध कम नहीं हुआ। उसने हत्या करने के बाद पत्नी के कटे हुए सिर को ससुराल पहुंचा दिया। इसके बाद डेढ़ साल की पुत्री की हत्या कर फरार हो गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित की मां को गिरफ्तार कर लिया है।

इस हत्याकांड की जानकारी देते हुए श्रीनगर थाना प्रभारी ने बताया कि मोहम्मद जिब्राइल ने पारिवारिक विवाद के कारण शुक्रवार की रात पत्नी मुरसुदा खातून और डेढ़ साल की मासूम पुत्री जिया प्रवीण की सिर काटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने घर में ही टेबल पर बच्ची के सिर को रख दिया। पत्नी के सिर को मधेपुरा थाना के भर्राही ओपी अंतर्गत मछभखडा गांव स्थित ससुराल के दो मीटर के दूरी पर सड़क पर बने पुल पर रखकर चला आया। इसके बाद पांच वर्षीय पुत्र जीके और 12 वर्षीय पुत्र जिशान को अपने साथ लेकर भाग गया।

मोहम्मद जिब्राइल अपनी पत्नी और बेटी की हत्या के बाद ट्रेन पकड़कर दोनों बेटों के साथ फरार हो गया है। मृतकों में मोहम्मद जिब्राइल की पत्नी रुकसाना 30 साल और बेटी जिया डेढ़ साल शामिल हैं। घटनास्थल से एक खून से सनी हुई पर्ची भी मिली है। पर्ची में आपत्तिजनक बातें लिखी हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।हत्याकांड पर फिलहाल पुलिस ने कुछ भी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया है। पुलिस का कहना है कि वह जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहेगी। फिलहाल हत्यारोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

पत्नी-बेटी का सिर कलम करने वाले का कबूलनामा:

मधेपुरा में पत्नी और बेटी का सिर कलम करने वाले मोहम्मद जिब्राइल ने फेसबुक और वॉट्सऐप पर डाला है। पत्नी के शव के साथ फोटो भी शेयर करके लिखा है-राम-राम, खुदा हाफिज.. दुआ में याद रखना। वह एक बाद एक पांच ऑडियो डाले हैं, जिसमें डायलॉग बोलते हुए हत्या की वजह बताई है।

उसने आगे कहा है कि एक छोटा सा शायरी और यार 'एक बेवफा के जख्मों पर मरहम लगाने हम गए हैं। मरहम ना मिला। मरहम की कसम, मरहम की जगह मार हम खाए।' वेरी बैड, वेरी बैड, वेरी बैड, ओके टेक केयर। ओके भाई लोग। एक छोटा सा शायरी के साथ इस ग्रुप का सेवा को यहीं समाप्त करते हैं। इसके बाद उसने अपने साले बाबुलराजा को हत्या की धमकी दी है।

वह सलमान खान का डायलॉग बोलते हुए ऑडियो भी शेयर किया है- दिल में आता हूं-समझ में नहीं। गुड लक-गुड बाय। मेरे बारे में ज्यादा नहीं सोचना। वैसे भी दिमाग का तार हिला हुआ है। वह अपने साले को धमकी दे रहा है। कहता है- तुमने जबसे मुझे मारा है, तबसे मेरा दिमाग हिला हुआ है।

इस ऑडियो में वो बता रहा है कि पुल के ऊपर पत्नी का सिर रखा है। पत्नी के बाबुल को इसकी खबर दे दी जाए। वहीं, उसने भर्राई ओपी प्रभारी उमेश प्रसाद को फोन कर कहा, 'मेरा कुछ काम बाकी है, वो काम पूरा करने के बाद ही मैं आत्मसमर्पण कर दूंगा।'

जिब्राइल ने अपनी पत्नी रुकसाना( 30) और डेढ़ साल की बेटी जिया डेढ़ साल की निर्मम हत्या कर दी। पत्नी का सिर पोखरिया गांव से लेकर अपने ससुराल सदर थाना क्षेत्र के गोढाईला गांव पहुंच गया। वहां एक लेटर के साथ सिर पुलिया पर रख दिया। इसके बाद जिब्राइल ने लोकल वॉट्सऐप ग्रुप और फेसबुक पर एक के बाद एक कई ऑडियो डाले हैं।

Next Story