बिहार

महिला बैंककर्मी से नशा खिलाकर किया रेप, वीडियो बना कर किया ब्लैकमेल, गिरफ्तार

Sakshi
21 Feb 2022 9:13 AM GMT
महिला बैंककर्मी से नशा खिलाकर किया रेप, वीडियो बना कर किया ब्लैकमेल, गिरफ्तार
x
मुजफ्फरपुर में तलाकशुदा महिला सहकर्मी का यौन शोषण करने और अश्लील वीडियो बनाकर 55 हजार रुपए ऐंठ लेने वाला बैंककर्मी गिरफ्तार कर लिया गया है।

बिहार के मुजफ्फरपुर से शर्मनाक घटना की खबर सामने आई है| मुजफ्फरपुर में तलाकशुदा महिला सहकर्मी का यौन शोषण करने और अश्लील वीडियो बनाकर 55 हजार रुपए ऐंठ लेने वाला बैंककर्मी गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी गौरव कुमार ने तलाकशुदा पीड़िता को शादी का झांसा देकर यौन शोषण व दुष्कर्म करता था। नगर थाना पुलिस ने बैंककर्मी गौरव कुमार को गिरफ्तार कर लिया। दोनों एक ही बैंक में काम करते हैं।

अक्टूबर 2021 में महिला बैंक कर्मी ने नगर थाने में सहकर्मी गौरव पर यौन शोषण का आरोप लगा एफआईआर कराया था। वहीं इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि आरोपित उसका अश्लील वीडियो भी बना चुका है। गौरव वीडियो वायरल करने की धमकी देता है। धमकी देकर गौरव उससे 55 हजार रुपये भी ऐंठ चुका है। केस की छानबीन का जिम्मा दारोगा बबिता कुमारी को सौंपा गया था।

आईओ बबिता कुमारी ने कहा कि पीड़िता व गौरव एक बैंक में काम करते थे। बैंक में ही दोनों में दोस्ती हुई थी। पीड़िता तलाकशुदा थी। इसका फायदा उठाते हुए गौरव ने उससे दोस्ती बढ़ाई। गौरव उसे शादी का झांसा देने लगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नवंबर 2018 में गौरव मां से मिलाने की बात कहकर पीड़िता को अपने घर पर ले गया। धोखे से घर में नशे की दवा खिलाकर पीड़िता से दुष्कर्म किया गया। आरोपी ने इसका वीडियो भी बना लिया। जब वह होश में आयी और इसका विरोध करने लगी तो उसकी मांग में सिंदूर भरकर मंगलसूत्र पहना दिया और कहने लगा कि शादी हो गई। इस तरह उसे पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया।

गौरव ने बाद में कोर्ट मैरेज कर लेने का वादा किया। इस तरह झांसा में रखकर लगातार यौन शोषण करता रहा। जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपित ने गर्भपात करा दिया। पीड़िता पहले से शादीशुदा थी। उसे एक बच्ची भी थी।

Next Story