बिहार

बिहार में घर में सो रही महिला की हत्या, तेजाब से जलाया गया था शव

Sakshi
15 Feb 2022 1:11 PM GMT
बिहार में घर में सो रही महिला की हत्या, तेजाब से जलाया गया था शव
x
बिहार के सारण जिले में घर में सो रही एक विवाहित महिला की हत्या कर उसकी लाश पर तेजाब डाल दिया गया, मृतका की पहचान शकीला खातून (30 वर्ष) के रूप में हुई...

बिहार से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है| बिहार के सारण जिले में घर में सो रही एक विवाहित महिला की हत्या कर उसकी लाश पर तेजाब डाल दिया गया। बता दें कि दिल को दहला देने वाली यह वारदात दाउदपुर के मांझी थाना क्षेत्र की है। मृतका की पहचान शकीला खातून (30 वर्ष) के रूप में हुई।

बताया गया कि जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मौके से एक पासपोर्ट साइज फोटो व आधार कार्ड की फोटो कॉपी बरामद की है। आधार कार्ड पर वसीम अली (पिता सलीम, गांव ठीकरी, जिला मुरादाबाद, राज्य उत्तर प्रदेश) के नाम से है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतका शकीला खातून दुमदुमा गांव निवासी रजाक मियां की बेटी थी। ससुराल में अनबन होने के कारण शकीला पिछले पांच सालों से अपने मायके में ही रहती थी। मृतका को एक बेटा और एक बेटी है। मायके में रहकर अपने माता-पिता के घरेलू कामों में हाथ बंटाती थी और किसी तरह अपने बच्चों का पालन पोषण करती थी।

Next Story