बिहार

पटना में फंदे से लटका मिला महिला का शव, सुसाइड नोट में लिखा - कई लोगों से मिला धोखा

Sakshi
21 March 2022 3:51 PM GMT
पटना में फंदे से लटका मिला महिला का शव, सुसाइड नोट में लिखा - कई लोगों से मिला धोखा
x
निजी कंपनी में काम करनेवाली महिला पूजा मिश्रा का शव फंदे पर लकटता मिला...

बिहार से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि यहां राजधानी पटना के एसकेपुरी थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड स्थित एक अपार्टमेंट में एक निजी कंपनी में काम करनेवाली महिला पूजा मिश्रा (28) का शव फंदे पर लकटता मिला। वह मूलत: छपरा के मामूपुर थाना दिघवारा निवासी दीपक मिश्रा की पत्नी थी। उसका शव अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 306 में फंदे से लटक रहा था जबकि कमरे का दरवाजा खुला था। इस घटना तीन से चार दिन पूर्व की बताई गई है। इसके चलते बंद कमरे में लाश पूरी तरह सड़ गई थी। कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें कई लोगों से धोखा खाने के बाद आत्महत्या का कदम उठाने की बात कही गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की गहन जांच में पुलिस जुटी है।

एसकेपुरी थाना प्रभारी सतीश सिंह के मुताबिक पूजा एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी। उक्त अपार्टमेंट में उसे मो. आसिफ ने फ्लैट दिलवाया था। आसपास के रहनेवाले लोगों ने सोमवार की दोपहर पुलिस को सूचना दी कि फ्लैट नंबर 306 से बेहद दुर्गंध आ रही है। कमरे से दुर्गंध इतनी तेज आ रही थी कि सांस लेना मुश्किल हो रहा था। दुर्गंध से बचने के लिए पुलिस ने अपने ऊपर परफ्यूम छिड़का। इसके बाद धक्का देकर दरवाजा खोला गया। बता दें कि अंदर पंखे के हुक से महिला की लाश झूलती मिली। उसके गले में रस्सी का फंदा पड़ा था। बेड पर पड़ा स्टूल गिरा हुआ था। मौके से एक सुसाइड नोट मिला, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। सूचना के बाद एएसपी सचिवालय काम्या मिश्रा भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलवाया। आसपास के लोगों का कहना था कि यह कमरा पिछले तीन-चार दिनों से बंद था। रविवार से ही कमरे से दुर्गंध आ रही थी।

साथ ही एसकेपुरी थाना प्रभारी ने बताया कि सुसाइड नोट में कई लोगों से धोखा मिलने का जिक्र किया गया है। यह भी लिखा है कि अवसाद के कारण मैं खुद आत्महत्या कर रही हूं। मुझे एक बेटा है। उससे मैं बेहद प्यार करती हूं। थाना प्रभारी का कहना है कि फ्लैट दिलाने वाले मो. आसिफ को बुलवाया गया है। वह बेगूसराय में है। यहां आने पर उससे पूछताछ की जाएगी। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है। महिला के पति दीपक मिश्रा को भी बुलवाया गया है। अन्य बिन्दुओं पर भी जांच की जा रही है। यदि कोई नया तथ्य सामने आएगा तो उसी आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Next Story