बिहार

प्रेम-प्रसंग में युवक की बेरहमी से की गई हत्या, रेलवे ट्रेक के पास फेंकी लाश

Sakshi
6 Feb 2022 2:53 PM GMT
प्रेम-प्रसंग में युवक की बेरहमी से की गई हत्या, रेलवे ट्रेक के पास फेंकी लाश
x
बिहार के गया जिले के परैया थाना क्षेत्र में एक कोचिंग संचालक युवक की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक कर दिया गया, आक्रोशित लोगों ने युवक का शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया...

बिहार के गया जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है| यहां परैया थाना क्षेत्र में एक कोचिंग संचालक युवक की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक कर दिया गया। जिससे आक्रोशित लोगों ने आज रविवार को युवक का शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर रास्ता चालू करवाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार अहले सुबह कोचिंग संचालक युवक की हत्या की सूचना से सनसनी फैल गयी। जिसके बाद पुलिस पदाधिकारी व सुरक्षा बल घटना स्थल पर कैम्प कर रहे है। ग्रामीणों के अनुसार युवक प्राणपुर निवासी दिनेश प्रसाद का मंझला बेटा छोटू कुमार 20 वर्षीय है। बताया गया कि शनिवार को युवक द्वारा कोसडीहरा टोला सेवरी नगर में सरस्वती पूजा का अयोजन किया गया था। जिसमें प्रेम प्रसंग को लेकर कोसडीहरा निवासी युवती के परिजन ने युवक के साथ मारपीट की। साथ ही उसे मार कर पटरी पर फेंकने की धमकी भी दी। मौके पर मौजूद लोगोंने तत्काल मामला शांत कराकर दोनों पक्षों को अलग किया।

मिली जानकारी के अनुसार रात में युवक अपने दोस्तों के साथ कोचिंग में सो गया। रात में बारह बजे के आसपास युवक के एक दोस्त की नींद खुली तो उसे वहां नहीं पाकर खोजने लगा। आसपास नहीं मिलने पर सभी उसे ढूंढते हुए रेलवे ट्रैक की ओर गए। जहां युवक पटरी किनारे लहूलुहान अवस्था में मृत पड़ा हुआ था। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने सोलरा में प्रेमिका के घर के सामने शव रखकर प्रदर्शन करने लगे। साथ ही सड़क जाम कर मुआवजे की मांग को लेकर धरना दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची टिकारी एसडीपीओ गुलशन कुमार के नेतृत्व में सोलरा के पूर्व मुखिया संटू सिंह के पहल पर जाम हटाया गया। बता दें कि संटू सिंह के द्वारा पीड़ित परिजन को दाह संस्कार के लिए 5000 दिया गया। राजद जिला उपाध्यक्ष संजीव यादव व जदयू नेता राजेश कुमार ने घटना की घोर निंदा की हैं। वहीं, पदाधिकारी के द्वारा मुआवजा देने की बात कही गयी। पुलिस द्वारा शव को उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए गया एएनएमएमसीएच भेजा गया।

इस घटना को लेकर टिकारी के एसडीपीओ गुलशन कुमार का कहना है कि मामले में अब तक लिखित शिकायत नहीं मिली है। शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी अहम खुलासा हो सकता है। पुलिस इस मामले की हर बिंदु की गहन जांच कर रही है।

Next Story