बिहार

जमीन के विवाद में युवक की हत्या, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

Sakshi
17 March 2022 2:53 PM GMT
जमीन के विवाद में युवक की हत्या, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर
x
जमीन विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में एक युवक की हत्या कर दी गई....

बिहार में सनसनी वारदात को अंजाम दिया गया है। बता दें कि यहां दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान थाने के तिलकेश्वर ओपी के सुघराईन में 16 मार्च की देर रात जमीन विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान गांव के ही नगद मुखिया (35) के रूप में की गयी है। ओपी प्रभारी अजीत कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि दो पक्षों में जमीन विवाद था। इसी के कारण यह घटना हुई। अब तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन प्राप्त होते ही एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना देर रात लगभग 12 बजे की है। सूचना मिलने पर ओपी प्रभारी अजीत कुमार ने गुरुवार की सुबह दल-बल के साथ पुलिस अधिकारी को मौके पर भेजा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से सुरेश मुखिया और नगद मुखिया के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसे लेकर देर रात नगद मुखिया को अकेले देख सुरेश मुखिया के परिजन कमला बलान तटबंध के पास स्थित नगद के डेरा पर पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। विवाद बढ़ते देख नगद जान बचाने के लिए गांव की ओर भागा। लेकिन दूसरे पक्ष के लोग उसका पीछा करते हुए वहां भी पहुंच गए और लोहे के रॉड से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

Next Story