लाइफ स्टाइल

Box Office: साल 2020 में 15 दिनों में 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली पहली फिल्म बनी ये ....

Sujeet Kumar Gupta
25 Jan 2020 10:07 AM GMT
Box Office: साल 2020 में 15 दिनों में 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली पहली फिल्म बनी ये ....
x

अजय देवगन-काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है फिल्म 15वें दिन 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है. फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी।

तरण आदर्श के मुताबिक, तानाजी ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. फिल्म ने शुक्रवार 24 जनवरी को 5.38 करोड़ का बिजनेस किया. इस लिहाज से फिल्म का कुल कलेक्शन 202.83 हो गया है. तीसरे हफ्ते भी तानाजी का जलवा कायम है. इसी के साथ ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली 2020 की पहली फिल्म बन गई है।

फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर, वीर योद्धा तानाजी की कहानी है, जिन्होंने स्वराज के सपने को पूरा करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी, 4 फरवरी 1670 में हुए सिन्हागढ़, जिसे तब कोणढाना के नाम से जाना जाता था, के युद्ध के बारे में है. इस युद्ध में तानाजी (अजय देवगन) और मराठा योद्धाओं ने छत्रपति शिवाजी महाराज (शरद केलकर) के लिए औरंगजेब (ल्यूक केनी) और उसके खास आदमी उदयभान राठौड़ (सैफ अली खान) के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी.

औरंगजेब पूरे हिंदुस्तान पर कब्जा करना चाहता है और शिवाजी के खास तानाजी उसे रोकने के लिए अपनी जान दांव पर लगा चुके हैं. क्या होगा उदयभान और तानाजी की लड़ाई का अंजाम? यही आप फिल्म में देखेंगे।

तानाजी के किरदार में अजय देवगन ने अच्छा काम किया है. एक शातिर और निष्ठावान योद्धा जो अपने देश और शिवाजी महाराज के लिए कुछ भी कर सकता है. इस रोल को अजय देवगन ने बढ़िया निभाया है, लेकिन कहीं ना कहीं आपको उन्हें देखकर बाजीराव सिंघम की याद भी आएगी. फिल्म में काजोल ने सावित्री बाई का किरदार निभाया है, जो तानाजी की पत्नी हैं. काजोल और अजय देवगन की जोड़ी हमेशा की तरह खूबसूरत है. काजोल जिस भी सीन में आती हैं उसे अपना बना लेती हैं.

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story