लाइफ स्टाइल

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'तानाजी' का दबदबा कायम, इन फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड, रिपब्लिक डे पर जबरदस्त हुई कमाई

Sujeet Kumar Gupta
27 Jan 2020 11:58 AM GMT
बॉक्स ऑफिस पर फिल्म तानाजी का दबदबा कायम, इन फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड, रिपब्लिक डे पर जबरदस्त हुई कमाई
x
फिल्म 'तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर' को डायरेक्टर ओम राउत ने डायरेक्ट किया है, जिनकी काफी तारीफ हो रही है. ओम राउत ने मराठा वॉरियर्स के शौर्य को खूबसूरती से पर्दे पर पेश किया है.

मुंबई। 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने रिलीज के साथ ही क्रिटिक्स का दिल जीत लिया, जिसके बाद ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर भी खरी उतरी। यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैं। फिल्म ने 25 जनवरी को 200 करोड़ क्लब में शामिल होते ही कई रिकार्ड तोड़ दिये है।

अजय देवगन-काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर कमाई तीसरे हफ्ते भी जारी है. फिल्म के बाहुबली, टाइगर जिंदा है सहित अन्य नौ ब्लॉकबस्टर फिल्मों के थर्ड वीक कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है. तीसरे हफ्ते तानाजी ने जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तानाजी द अनसंग वॉरियर के तीसरे हफ्ते का कलेक्शन शेयर किया है. इसके अलावा उन ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट भी जारी की है जिन्हें तानाजी ने मात दी है. तानाजी ने रिपब्लिक डे यानि रविवार को 12.58 करोड़ का कलेक्शन किया है. कुल मिलाकर फिल्म ने टोटल 224.93 करोड़ कमा चुकी है।

इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को छोड़ा पीछे

फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स ने कई दूसरे ब्लॉकबस्टर फिल्मों को कमाई के मामले में पछाड़ दिया है. तरण आदर्श ने इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट जारी की है. इसमें बाहुबली 2 (17.75 करोड़) और दंगल (14.33 करोड़) को छोड़कर पीके (11.58 करोड़), कबीर सिंह (9.61 करोड़), संजू (9.29 करोड़), उरी (9.20 करोड़), बजरंगी भाईजान (9.07 करोड़), टाइगर जिंदा है (8.27 करोड़), पद्मावत (8 करोड़), धूम 3 (5.75 करोड़), वॉर (5.60 करोड़), बाहुबली (5.11 करोड़) और सुल्तान (5.14 करोड़) शामिल है।

फिल्म 'तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर' को इसे डायरेक्टर ओम राउत ने डायरेक्ट किया है, जिनकी काफी तारीफ हो रही है. ओम राउत ने मराठा वॉरियर्स के शौर्य को खूबसूरती से पर्दे पर पेश किया है. इसके साथ ही लोग कलाकारों की अदाकारी पर चर्चा कर रहे हैं. अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल तीनों ने ही अपने शानदार अभिनय से लोगों को प्रभावित किया है. वहीं, उनके साथ-साथ टेक्निकल टीम ने भी कमाल का काम किया है।

सैफ अली खान दर्शकों को काफी प्रभावित कर रहे हैं. कुछ लोग उनकी तुलना पद्मावत के खिलजी से भी कर रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story