लाइफ स्टाइल

Buzz : जल्द सगाई कर सकते हैं लवबर्ड्स करण-बिपाशा ?

Special News Coverage
19 Feb 2016 12:52 PM GMT
जल्द सगाई कर सकते हैं लवबर्ड्स करण-बिपाशा


मुंबई : बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर मार्च में सगाई करने जा रहे हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ऐसा दावा कर रही हैं। कहा जा रहा है कि अभी तक वे शादी का फैसला इसलिए नहीं कर पा रहे थे, क्योंकि करण और उनकी जेनिफर विंगेट (एक्स वाइफ) का तलाक फाइनल नहीं हो पा रहा था। लेकिन मार्च में वे अपने रिश्ते का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं। हालांकि, दोंनों में से किसी ने भी अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि जेनिफर और करण का तलाक एलिमनी के चलते अटक रहा है। हालांकि, खुद जेनिफर ने ट्विटर पर इस बात का खंडन किया। उन्होंने लिखा था कि उन्हें करण से किसी तरह की एलिमनी नहीं चाहिए। बता दें कि अभी दोनों की तलाक की अर्जी कोर्ट में है, जिसपर जल्दी ही फैसला आ सकता है।


रिपोर्ट्स की मानें तो बिपाशा और करण के एक करीबी फ्रेंड ने पार्टी के दौरान उनकी इंगेजमेंट का प्लान रिवील किया है। हुआ यह था कि यहां सभी अपनी-अपनी लाइफ के बारे में डिस्कशन कर रहे थे। तभी करण ने नए रिश्ते की शुरुआत की इच्छा जाहिर की।


बिपाशा बसु की बात करें तो कुछ दिनों पहले वे यह साफ कह चुकी हैं कि उन्हें सगाई में यकीन नहीं है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि जब उनकी शादी होगी तो पूरी दुनिया को पता चल जाएगा। इसलिए सभी को ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करना चाहिए।


आपको बता दें करण और बिपाशा का अफेयर जनवरी 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'अलोन' के सेट पर शुरू हुआ था। दोनों को अक्सर साथ-साथ पार्टी करते देखा जा सकता है।
Via :Bollywood Bhaskar
Next Story