लाइफ स्टाइल

इस पाक मॉडल ने पूछा, - विराट बेबी अनुष्का शर्मा ही क्यों ?

Special News Coverage
22 March 2016 3:44 PM GMT

Virat



मुंबई : पाकिस्‍तानी मॉडल कंदील बलोच एक बार फिर चर्चा में आ गयी हैं। इस बार, बलोच ने टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को ट्विटर पर इशारों - इशारों में प्रपोज कर दिया है।

कंदील ने ट्वीटर पर किए गए ट्वीट में लिखा है 'विराट बेबी अनुष्का शर्मा ही क्यों ?' #qandeelbaloch #viratkholi- फीलिंग इन लव।'




आपको बता दें, चंद दिन पहले ही पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच ने कहा था कि अगर पाकिस्तान भारत को कोलकाता में 19 मार्च को होने जा रहे वर्ल्ड कप टी-20 मैच में हरा देता है तो वो स्ट्रिप डांस करेंगी। उन्होंने कहा था कि अगर पाकिस्तान इस मुकाबले में भारत को हरा देता है तो मैं पूरे मुल्के के लिए स्ट्रिप डांस करूंगी और ये डांस समर्पित होगा कप्तान शाहिद आफरीदी को। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और पाकिस्तानी इस मैच में भारत से हार गया और उसके बाद ट्वीटर पर उन्होंने अफरीदी के खिलाफ जमकर अपना गुस्सा उतारा और पाकिस्तान की हार पर अफरीदी को फटकार लगाई।

कोलकाता के ईडन गार्डन में हुए इस मैच कोहली की विराट पारी के दम पर भारत ने पाकिस्‍तान को हरा दिया था। जिसके बाद टीम इंडिया की हर ओर तारीफ और पाकिस्‍तानी टीम की किरकिरी हो रही है।
Next Story