लाइफ स्टाइल

शहीदों के समर्थन के लिए आगे आए आमिर, लोगों से की मदद की अपील

Ekta singh
2 Dec 2017 11:37 AM GMT
शहीदों के समर्थन के लिए आगे आए आमिर, लोगों से की मदद की अपील
x
इस दिन हम ना सिर्फ अपने देश के जवानों का शुक्रिया अदा कर सकते हैं बल्कि हम उन्हें अपना समर्थन भी दे सकते हैं.

नई दिल्ली: एक्टर आमिर खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो देश के लोगों को शहीद जवानों के परिवार की मदद के लिए आगे आने के लिए कह रहे हैं.

वीडियो में आमिर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लुक में हैं. उन्होंने वीडियो में कहा- 7 दिसंबर को Armed Forces Flag Day है. यह दिन हम सबके लिए खास है. इस दिन हम ना सिर्फ अपने देश के जवानों का शुक्रिया अदा कर सकते हैं बल्कि हम उन्हें अपना समर्थन भी दे सकते हैं.

इसके लिए एक फंड है. Armed Forces Flag Day फंड. इस फंड में जितनी भी राशि जमा की जाएगी, उसका इस्तेमाल होगा शहीद सैनिकों की विधवाओं के लिए, उनके बच्चों के लिए और विकलांग सैनिकों की देखभाल के लिए.

Armed Forces Flag Day फंड में जुड़ने के लिए इस पोस्ट में जो लिंक दिया गया है, उस पर क्लिक करें और जितना भी हो सके आप योदगान करें. हमारे 1-1 रुपये की अहमियत है. इसके जरिए हम अपने देश के जवानों को अपना प्यार दिखा सकते हैं.

ये जो झंड़ा पहना है मैंने वो हर ऑफिस में उपलब्ध है. इसे 1-7 तारीख तक पहनें. अगर आपका कोई मैसेज है तो आप #ArmedForcesFlagDay के जरिए दे सकते हैं. आइए दोस्तों हम अपने सैनिकों को दिखाएं कि हम उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं.

आमिर ने इसके पहले असम और गुजरात के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आने के लिए कहा था. उस समय उन्होंने खुद असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 25 लाख रुपये दिए थे.

आपको बता दें कि आमिर अभी अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की तैयारी में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ हैं.


Next Story