लाइफ स्टाइल

4 साल लंबे इंतजार के बाद अब रिलीज होगी नवाजुद्दीन की 'मानसून शूटआउट'

Ekta singh
8 Nov 2017 12:21 PM GMT
4 साल लंबे इंतजार के बाद अब रिलीज होगी नवाजुद्दीन की मानसून शूटआउट
x
निर्मता गुनीत मोंगा और उनका प्रोडक्शन हाउस सिख्या एंटरटेनमेंट अलग तरह की फिल्में बनाने के लिए पहचाना जाता है.

नई दिल्ली: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की चार वर्ष के इंतजार के बाद दिसंबर में फिल्म 'मॉनसून शूटआउट' रिलीज हो रही हैं. इस बात की जानकारी खुद निर्माता ने दी है. निर्माता गुनीत मोंगा ने एक बयान में कहा, 'लगभग एक साल से हम फिल्म महोत्सवों की यात्रा कर रहे थे और उसके बाद हम इसे सही समय पर रिलीज करने का इंतजार कर रहे थे.'

निर्मता गुनीत मोंगा और उनका प्रोडक्शन हाउस सिख्या एंटरटेनमेंट अलग तरह की फिल्में बनाने के लिए पहचाना जाता है. गुनीत अभी तक 'हरामखोर', 'मसान' और 'लंच बॉक्स' जैसी फिल्में बना चुकी हैं.

गुनीत ने कहा, 'इस साल की शुरुआत हमने 'हरामखोर' की सफल रिलीज से की थी और 2017 एक ऐसा साल साबित हुआ, जब अच्छे विषय पर बनी फिल्में दर्शक देख रहे हैं. इसलिए हमें लगता है कि फिल्म रिलीज करने का यह बेहतरीन समय है.'

इससे पहले अमित कुमार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान को लेकर 'बायपास' फिल्म भी बना चुके हैं जो यूट्यूब पर मौजूद है. दिलचस्प यह है कि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के तुरंत बाद ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'मॉनसून शूटआउट' की शूटिंग की थी.

मॉनसून शूटआउट' एक क्राइम थ्रिलर है जिसमें विजय वर्मा और तनिष्ठा चटर्जी लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी एक पुलिस ऑफिस और उसके सामने पैदा हुए हालात को लेकर है. फिल्म को अमित कुमार ने डायरेक्ट किया है.

वैसे भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बॉलीवुड में अच्छा समय चल रहा है और उनका एक ऑडियंस तैयार हो चुका है. ऐसे में रिलीज के लिए गुनीत ने सही समय चुना है.

बता दें, हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपनी बायोग्राफी 'एन ऑर्डिनरी लाइफ' की वजह से सुर्खियो में थे. नवाजुद्दीन ने अपनी लव लाइफ को लेकर छपे कुछ प्रेम प्रसंग के बारे में बड़े ही बेबाकी से लिखा था, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया। ऐसे में उन्होंने अपनी बुक वापस ले ली। साथ ही ट्विटर पर माफी भी मांगी.

Next Story