लाइफ स्टाइल

'फन्ने खां' के सेट पर हुआ हादसा, सेट से वायरल हुआ ऐश्वर्या का फर्स्ट लुक

Ekta singh
6 Nov 2017 2:52 PM IST
फन्ने खां के सेट पर हुआ हादसा, सेट से वायरल हुआ ऐश्वर्या का फर्स्ट लुक
x
दोनों फिल्मों में बस ऐश्वर्या का लुक ही कॉमन नहीं है बल्कि दोनों ही फिल्मों में उनके ओपोजिट कम उम्र के हीरो हैं.

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर फिल्म के सेट पर लौट चुकी हैं. वो आजकल 'फन्ने खां' की शूटिंग कर रही हैं और फिल्म से उनका लुक भी सामने आ गया हैं. फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप भी है.

मुंबई में फिल्म 'फन्ने खां' की शूटिंग के दौरान सेट पर एक हादसा हो गया है. जिसमें फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर घायल हो गई हैं. फिल्म की निर्माण कंपनी क्रिअर्ज एंटरटेंमेंट की प्रेरणा अरोड़ा ने एक बयान में कहा, "कल एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में हमारी फिल्म की एक सहायक निर्देशक मुंबई में शूटिंग के दौरान घायल हो गईं, जब शूटिंग के दौरान उनसे एक मोटरसाइकल की टक्कर हो गई."

उन्होंने कहा, "उन्हें तुरंत प्राथमिक उपचार दिया गया और आगे के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वह अब पूरी तरह से ठीक हैं और वह जल्द ही फिल्म की शूटिंग पर लौटेंगी."






फिल्म से ऐश्वर्या राय बच्चन लुक भी सामने आ गया हैं तस्वीर में वो ब्लैक डेनिम, हाई हील्स और कर्ली बाल में नजर आ रही हैं. इनका यह लुक 'ऐ दिल है मुश्किल' से कुछ मिलता-जुलता है. दोनों फिल्मों में बस ऐश्वर्या का लुक ही कॉमन नहीं है बल्कि दोनों ही फिल्मों में उनके ओपोजिट कम उम्र के हीरो हैं.

फिल्म 'फन्ने खां' में वो राजकुमार राव के साथ जोड़ी बनाते दिखेंगी. आपको बता दें कि रिएलिटी शो 'लिप सिंग बैटल' की शूट के दौरान राजकुमार राव का पैर फ्रैक्चर हो गया था, जिसके बाद से वो रेस्ट पर हैं.

फन्ने खां 2000 में रिलीज हुई डच फिल्म Everybody's Famous पर आधारित है. हालांकि फिल्म के मेकर्स ने इसमें नया ट्विस्ट दिया है. फिल्म में अनिल कपूर भी हैं. ऐश्वर्या ग्लैमरस सिंगिंग सेनसेशन हैं, वहीं अनिल कपूर सिंगर बनने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं.

फिल्म म्यूजिकल-कॉमेडी है. फिल्म से अतुन मांजरेकर बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म में 17 साल बाद ऐश्वर्या और अनिल एक साथ नजर आने वाले हैं.

अपनी आने वाली फिल्म के लिए एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी सीख रही है ये नया हुनर

'पद्मावती' दीपिका पादुकोण की ग्रैंड पार्टी में पहुंचे ये सितारे, देखें फोटो

Next Story