लाइफ स्टाइल

रिलीज हुआ 'पैडमैन' का दूसरा पोस्टर, अक्षय बोले सिर्फ सनकी मशहूर होते हैं!

Ekta singh
5 Dec 2017 9:18 AM GMT
रिलीज हुआ पैडमैन का दूसरा पोस्टर, अक्षय बोले सिर्फ सनकी मशहूर होते हैं!
x
इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, पैडमैन कहता है : सिर्फ सनकी मशहूर होते हैं!.

नई दिल्ली: अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' का दूसरा पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में वह अपने हाथों में रुई कॉटन को अपने हाथों में लेकर मुस्कुरा रहे हैं. अक्षय ने दूसरे पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्विट किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, पैडमैन कहता है : सिर्फ सनकी मशहूर होते हैं!.

इससे पहले भी अक्षय ने एक पोस्टर शेयर किया था. उस पोस्टर में अक्षय रुई के ढेर पर खड़े नजर आ रहे थे. उस पोस्टर की टैग लाइन भी मजेदार थी. उस पर लिखा था...सुपरहीरो है ये पगला.

बता दें कि अक्षय की ये फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर बनी है.फिल्म 'पैडमैन' ट्विंकल खन्ना और गौरी शिंदे का प्रॉडक्शन वेंचर है. यह एक बायॉपिक फिल्म है. जो रियल लाइफ हीरो अरुणाचलम मुरुगनाथम पर आधारित है.

अरुणाचलम ने महिलाओं के पीरियड्स के दौरान होने वाली तकलीफों को देखते हुए सस्ते सैनिटरी नैपकिन बनाए. वह इस मामले को को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए जाने जाते हैं.

डायरेक्टर आर बाल्की की इस फिल्म में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे अहम रोल में हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी कैमियो रोल है. ये फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज होने वाली है.


Next Story