लाइफ स्टाइल

फिल्म 'पैडमैन' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, 'सुपरहीरो' के रोल में अक्षय

Ekta singh
27 Nov 2017 7:51 AM GMT
फिल्म पैडमैन का नया पोस्टर हुआ रिलीज, सुपरहीरो के रोल में अक्षय
x
उन्होंने इसका कैप्शन दिया- सुपरहीरो है ये पगला, आ रहा है 26 जनवरी 2018 को..

नई दिल्ली: अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' का नया पोस्टर सोमवार को रिलीज किया गया. अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्टर शेयर किया. उन्होंने इसका कैप्शन दिया- सुपरहीरो है ये पगला, आ रहा है 26 जनवरी 2018 को.

फिल्म की कहानी रियल लाइफ पर आधारित है. पोस्टर में अक्षय रुइयों के ढेर पर खड़े नजर आ रहे हैं. यह सेनेटरी नेपकिन बनाने का सेटअप लग रहा है. 'पैडमैन' का डायरेक्शन आर. बाल्‍की कर रहे हैं.

खास यह कि 'पैडमैन' ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है. यह पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ इस तरह जुड़ेंगे. अक्षय ने इस फिल्म की शूटिंग 37 दिनों में ही खत्म दी है.

रविवार को अक्षय ने ट्विटर पर बताया था कि वो कल पोस्टर रिलीज करेंगे. इसमें उनका आधा चेहरा ही नजर आ रहा था. पूरा लुक आज रिलीज किया गया है.

ये फिल्म अरणांचलम के जीवन पर है. वे कोयमंबटूर के निवासी हैं. उन्होंने पहली बार देश में किफायती कीमत वाले सेनेटरी नैपकीन इजाद की थी. ट्विंकल खन्ना ने 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' नाम की एक किताब लिखी है, जिसमें अरणांचलम मुरगननाथम की कहानी बताई गई है.

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म साल 2018 में 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

पहले बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर रजनीकांत की 2.0 से होने वाली थी. लेकिन इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. अब 2.0 अप्रैल 2018 में रिलीज होगी.

Next Story