लाइफ स्टाइल

कंगना ने आलिया को बताया था करण जौहर की कठपुतली, अब मिला ये जवाब

Special Coverage News
10 Feb 2019 12:03 PM GMT
कंगना ने आलिया को बताया था करण जौहर की कठपुतली, अब मिला ये जवाब
x
कंगना ने कहा था कि अगर उनकी खुद की कोई आवाज नहीं है और अगर उनका जीवन सिर्फ करण जौहर की कठपुतली होने तक ही सीमित है?

मुंबई : कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज़ होने के बाद से ही कई कारणों से सुर्खियां बटोर रही है. हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों पर निशाना साधा था और उनके महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को सपोर्ट न करने पर सवाल उठाए थे. कंगना ने खासतौर पर आमिर खान और आलिया भट्ट की काफी आलोचना की थी. कंगना ने कहा था कि 'आलिया ने अपनी फिल्म राजी को प्रमोट करने के लिए मुझे कहा लेकिन उन्होंने मेरी किसी भी फिल्म की स्क्रीनिंग तक अटेंड नहीं की है.' आलिया ने इसके बाद प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उनका कंगना का दिल दुखाने का कोई इरादा नहीं था. इस पर कंगना ने उन्हें करण जौहर की कठपुतली तक कह दिया था.

हालांकि आलिया इस मामले को बेहद मेच्योर तरीके से हैंडल करने की कोशिश कर रही हैं और कंगना की तीखी प्रतिक्रिया पर उन्होंने शांत तरीके से रिएक्ट किया है. आलिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा - 'अगर कंगना को मुझसे कुछ शिकायत है तो मैं उनसे पर्सनली बात करने की कोशिश करुंगी. मैं इस बारे में मीडिया से बात नहीं करना चाहती हूं.'

आलिया ने इससे पहले कहा था कि वे कंगना के काम को काफी पसंद करती हैं. उन्होंने कहा - 'मैंने पहले भी कहा है कि मैं उन्हें एक एक्टर के तौर पर काफी पसंद करती हूं. मुझे उनकी फिल्मों की चॉइस काफी पसंद है. वे अपनी बात को पूरे आत्मविश्वास के साथ रखती हैं. अगर मैंने गलती से उनका दिल दुखाया है तो मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. उनकी ऐसी प्रतिक्रिया हैरान करती है और मुझे नहीं लगता कि मैंने ऐसा कुछ किया है जिसके चलते वो मुझसे इतना अपसेट हैं.

इससे पहले कंगना की काफी आलोचना की थी. उन्होंने कहा था 'मैं आलिया को सलाह देना चाहूंगी कि वे चीज़ों को लेकर अपनी सोच गढ़ें, महत्वपूर्ण मुद्दों पर स्टैंड लें और राष्ट्रवाद और महिला सशक्तिकरण से जुड़ी एक महत्वपूर्ण फिल्म का समर्थन करें. अगर उनकी खुद की कोई आवाज नहीं है और अगर उनका जीवन सिर्फ करण जौहर की कठपुतली होने तक ही सीमित है तो मैं उन्हें एक सफल अदाकारा नहीं मानती हूं.' गौरतलब है कि कंगना की फिल्म मणिकर्णिका 100 करोड़ की कमाई से कुछ कदम दूर है वहीं आलिया की गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है.

Next Story