लाइफ स्टाइल

अनुष्का शेट्टी की नई फिल्म 'भागमती' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, मना रहीं अपना 36वां जन्मदिन

Ekta singh
7 Nov 2017 5:37 AM GMT
अनुष्का शेट्टी की नई फिल्म भागमती का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, मना रहीं अपना 36वां जन्मदिन
x
अनुष्का ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2005 में फिल्म 'सुपर' से की थी. अनुष्का के फैमिली बैकग्राउंड में कोई भी फिल्म इंडस्ट्री से संबंध नहीं रखता और वह एक्ट्रेस से पहले एक योगा ट्रेनर थीं

नई दिल्ली: साउथ की कई फिल्मों ने तो बॉलीवुड सितारों की तकदीर ही बदल डाली है. इसमें अक्षय कुमार और अजय देवगन के नाम प्रमुखता से आते हैं. लेकिन अजब इत्तेफाक यह है कि इन दोनों के करियर में महत्वपूर्ण स्थान रखने वाली दोनों सुपरहिट फिल्में 'बाहुबली' की देवसेना अनुष्का शेट्टी की ही हैं. आज अनुष्का शेट्टी का जन्मदिन हैं.

आज अनुष्का 36 साल की हो गई हैं. अनुष्का का जन्म 7 नवंबर 1981 को मैंगलोर, कर्नाटक में हुआ था और उनका असली नाम स्वीटी शेट्टी है. फिल्म 'बाहुबली' में अनुष्का प्रभास के साथ नजर आईं और इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. इस फिल्म ने केवल प्रभास ही नहीं बल्कि अनुष्का को भी काफी फेमस कर दिया.

बता दें, अनुष्का ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2005 में फिल्म 'सुपर' से की थी. अनुष्का के फैमिली बैकग्राउंड में कोई भी फिल्म इंडस्ट्री से संबंध नहीं रखता और वह एक्ट्रेस से पहले एक योगा ट्रेनर थीं. उनकी खूबसूरती को देख एक डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म ऑफर की थी और इस तरह उनका फिल्मी सफर शुरू हुआ. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं और धीरे-धीरे दर्शकों की पसंद भी बन गईं.

2010 में अनुष्का ने तमिल फिल्म 'सिंघम' में काम कर लोगों को अपना दीवाना बना दिया था बता दें, इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी और सूर्या लीड रोल में थे. जब यह फिल्म हिंदी में आई तो इसमें बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजल अग्रवाल ने लीड रोल किए. अजय देवगन करियर की बड़ी हिट और कामयाब फिल्मों में 'सिंघम' का नाम आता है. 'सिंघम' को 2011 में रोहित शेट्टी ने बनाया था. ये फिल्म अपने जबरदस्त डायलॉग और एक्शन की वजह से सुपरहिट रही और अजय देवगन को एक हिट फ्रेंचाईजी मिल गई.

इसी तरह 2012 में अक्षय कुमार की जबरदस्त हिट फिल्म आई थी 'राउडी राठौर.' फिल्म सुपरहिट रही थी और एक्शन और डायलॉग ने दर्शकों का दिल जीता था. अक्षय की 'राउडी राठौर' तेलुगु फिल्म 'विक्रमार्कुडु (2006)' की रीमेक थी. इस तेलुगु फिल्म को एस.एस. राजमौलि ने डायरेक्ट किया था और इसमें रवि तेजा और अनुष्का शेट्टी लीड रोल में थे. हिंदी में अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा ने इस किरदार को निभाया था.

2009 में अनुष्का ने 'बिल्ला' फिल्म में पहली बार प्रभास के साथ काम किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं.

हालांकि, कुछ वक्त बाद दोनों का ब्रेक-अप हो गया. इसके बाद दोनों एक साथ 'बाहुबली' में नजर आएं और फिर से दोनों के प्यार की चर्चाएं सुर्खियों में आने लगीं. यहां तक की दोनों की शादी की खबरें भी कई बार मीडिया में आ चुकी हैं लेकिन अब तक प्रभास या अनुष्का की तरफ से अपने रिश्ते और शादी को लेकर किसी तरह का खुलासा नहीं किया गया है.

साउथ की सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. 'भागमती' नाम की ये फिल्म बाहुबली सीरीज के बाद उनकी पहली फिल्म है. फिल्म को लेकर अभी तक कोई डिटेल्स रिलीज नहीं किए गए है.

फिल्म को जी.अशोक ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में उन्नी मुकुंदन और आदी पिनिसेट्टी नजर आएंगे. मलयालम एक्टर जयराम भी फिल्म हैं. फिल्म तेलुगु, तमिल और मलयालम में बन रही है और कहा जा रहा है कि यह एक हॉरर थ्रिलर है. हालांकि देवसेना के किरदार में भी अनुष्का शेट्टी ने दमदार एक्टिंग की थी और उन्होंने बाहुबली के दूसरे पार्ट में जबरदस्त एक्शन को अंजाम भी दिया था.


Next Story