लाइफ स्टाइल

दीपिका पादुकोण के जेएनू जाने पर 'छपाक' डायरेक्टर मेघना गुलज़ार ने कहीं ये बात

Arun Mishra
14 Jan 2020 9:50 AM GMT
दीपिका पादुकोण के जेएनू  जाने पर छपाक डायरेक्टर मेघना गुलज़ार ने कहीं ये बात
x
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों हर तरफ चर्चा में हैं। दीपिका ने अपनी फिल्म छपाक की रिलीज़ से पहले जेएनयू में चल रहे प्रोटेस्ट में पहुंचकर अपने लिए मुसीबत खड़ी कर ली है। दीपिका के इस कदम के बाद उन्हें हर तरफ आलोचना का भी सामना करना पड़ रहा है। इस मुद्दे पर हाल ही में दीपिका की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार ने अपने विचार सामने रखे हैं।

छपाक डायरेक्टर मेघना गुलज़ार ने कई दिनों तक इस मामले में शांत रहने के बाद आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। मेघना ने हाल ही में पीटीआई को दिए एक टेलीफोनिक इंटरव्यू में दीपिका का सपोर्ट करते हुए उनकी पर्सलन और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखने पर बात की है।

मेघना ने इंटरव्यू के दौरान कहा, हमें पर्सनल और प्रोफेशनल में फर्क करने की क्षमता होनी चाहिए, कोई व्यक्ति अपनी पर्सनल लाइफ में क्या कर रहा है, और उसने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में क्या किया है इन दोनों को अलग देखा जाना चाहिए।

दीपिका पर आगे बात करते हुए मेघना ने कहा, जहां वो लोग पर्सनल और प्रोफेशन लेंस को अलग करने की कोशिश में हैं, वहीं अगर कोई व्यक्ति धीरे से इस तरफ ध्यान दे कि फिल्म को क्यों बनाया है, और फिल्म में किस मुद्दे पर बात हो रही है, तो ये ज्यादा महत्वपूर्ण है।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण छपाक रिलीज़ के पहले जेएनयू प्रोटेस्ट में बैठे स्टूडेंट्स से मिलने पहुंची थीं। जिसके बाद से जहां कुछ लोग दीपिका के इस एक्शन की सराहना कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उनकी आलोचना करते हुए उनकी फिल्म का भी बहिष्कार करते नज़र आ रहे हैं।

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज़ कर दी गई है। कई सारे विवादों के बावजूद फिल्म के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेस्सी भी अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं।

Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story