लाइफ स्टाइल

VIDEO: इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण, शाहरुख ने पोंछे आंसू

Ekta singh
29 Nov 2017 10:21 AM GMT
VIDEO: इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण, शाहरुख ने पोंछे आंसू
x
इस दौरान शाहरुख खान ने दीपिका के सामने उनकी मां उज्जवला का लिखा लेटर पढ़ रहे थे.

नई दिल्ली: एक्टर्स दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा हैं. वीडियो में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान दीपिका के आंसू पोछते हुए नजर आ रहे हैं. इस तरीके से किंग खान ने दीपिका को कंफर्टेबल फील कराया.

दरअसल, लक्स गोल्ड दीवा 'बातें विद द बादशाह' इवेंट में शाहरूख के साथ स्पेशल इंटरव्यू में दीपिका आईं हुई थीं. यह एक तरह का टॉक शो था, जिसमें शाहरुख दीपिका से कुछ सवाल पूछ रहे थे. इस दौरान शाहरुख खान ने दीपिका के सामने उनकी मां उज्जवला का लिखा लेटर पढ़ रहे थे.

जिसे सुनकर एक्ट्रेस भावुक हो गईं. चेहरे पर डिंपल स्माइल लिए वह रोने लगी. जिसके बाद शाहरुख खान ने उठकर एक जेंटलमैन की तरह दीपिका के आंखों और गाल से उनके आंसू पोछे.

Deepika's breakdown after hearing her mother's letter #deepikapadukone #shahrukhkhan

A post shared by Follow For Daily Updates (@ourdeepika) on

बता दें, दीपिका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में कुछ कथित विवादित दृश्यों को लेकर कई संगठन इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं.

पिछले काफी दिनों से फिल्म 'पद्मावती' की वजह से दीपिका को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. करणी सेना ने दीपिका की नाक काटने की धमकी दी है तो वहीं बीजेपी नेता ने एक्ट्रेस का सिर काटने पर 10 लाख का इनाम रखा है.

उनकी फिल्म 'पद्मावती' पर देशभर में विरोध-प्रदर्शन हो रहा है. फिल्म में दीपिका के अलावा, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी हैं. विरोध को देखते हुए फिल्म की रिलीज़ डेट भी आगे बढ़ा दी गई है.



Next Story