लाइफ स्टाइल

फिल्म 'Golmaal Again' ने पहले ही दिन रचा इतिहास, जानें पहले दिन की बंपर कमाई

Ekta singh
21 Oct 2017 8:05 AM GMT
फिल्म Golmaal Again ने पहले ही दिन रचा इतिहास, जानें पहले दिन की बंपर कमाई
x
जहां 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' की पहले दिन की कमाई 40 करोड़ के पार थी वहीं इस साल गोलमाल अगेन 30 करोड़ के साथ 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के बाद दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है.
रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित फिल्म 'गोलमाल अगेन' का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था जो अब दिवाली पे यह इंतजार खत्म हो चुका है. कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है.

फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर साल का सबसे बड़ा धमाका करते हुए पहले दिन 30 करोड़ की कमाई कर सलमान, शाहरूख, अक्षय और वरूण धवन की फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है.
इसी के साल 'गोलमाल अगेन' साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई हैं. बता दे
'बाहुबली: द कन्क्लूजन
' साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली पहली फिल्म है. जहां बाहुबली की पहले दिन की कमाई 40 करोड़ के पार थी वहीं इस साल गोलमाल अगेन 30 करोड़ के साथ बाहुबली के बाद दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है.
दिवाली के एक दिन बाद 'गोलमाल अगेन' को रिलीज करना रोहित और अजय के लिए काफी अच्छा रहा है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' फिल्म 'गोलमाल' सीरीज की चौथी कामेडी फिल्म है.
फिल्म 'गोलमाल अगेन' में अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर और श्रेयस तलपडे अपनी भूमिकाओं को आगे बढ़ा रहे हैं. वही परिणीति चोपड़ा, तब्बू और नील नितिन मुकेश जैसे कुछ और कलाकारों की फिल्म में नई एंट्री हुई है. फिल्म 'गोलमाल अगेन' एक कॉमेडी फिल्म के साथ साथ फैमिली इंटरटेनमेंट भी है.

Next Story