लाइफ स्टाइल

इस फिल्म में पहली बार एक साथ नजर आएंगे दंगल के आमिर और बाजीराव रणवीर

Ekta singh
26 Oct 2017 10:21 AM GMT
इस फिल्म में पहली बार एक साथ नजर आएंगे दंगल के आमिर और बाजीराव रणवीर
x
आमिर और रणवीर एक-दूसरे से बहुत नजदीक है. कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर को आमिर के घर के बाहर भी देखा गया था.

नई दिल्ली: एक्टर रणवीर सिंह की 'पद्मावती' इस साल 1 दिसंबर को रिलीज होगी वही हाल में रिलीज हुई आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' हिट साबित हुई. दोनों एक्टर बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट फिल्म्स दे रहे है.

अगर दोनों स्टार्स एक ही फिल्म में साथ आते हैं, तो उनके फैंस के लिए यह बहुत बड़ा ट्रीट होगा. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर और रणवीर एक-दूसरे से बहुत नजदीक है. कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर को आमिर के घर के बाहर भी देखा गया था.

खबरों के अनुसार, आमिर चाहते हैं कि रणवीर सिंह, राकेश शर्मा की आने वाली बायोपिक फिल्म 'सैल्यूट' में एक रोल निभाएं. फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो रणवीर और आमिर फिल्म में एक साथ दिखते हैं तो दर्शकों का खूब मनोरंजन होगा.

बता दें कि रणवीर सिंह के पास अभी रोहित शेट्टी की एक फिल्म और 1983 वर्ल्ड कप की एक बायोपिक भी है. वही आमिर अभी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे हैं,जिसमें उनके साथ फातिमा सना शेख, कटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन हैं.

Next Story