लाइफ स्टाइल

आमेर महल में हो रही है कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग, देखे तस्वीरें

Ekta singh
26 Oct 2017 11:10 AM GMT
आमेर महल में हो रही है कंगना की फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग, देखे तस्वीरें
x
कंगना रनोट के फैनपेज ने यहां उनकी शूटिंग के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं. इसमें वह सिंपल सी साड़ी पहने गंभीर नजर आ रही हैं और साथ ही एक चैक वाला शॉल कंधे पर डाला हुआ था.

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत जयपुर अपनी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म की शूटिंग के लिए बुधवार को आमेर महल में तैयारियां की गई है. इस दौरान दीवान ए आम को खूबसूरत तरीके से सजाया गया. जहां फिल्म के दृश्य फिल्माए जा रहे थे, उस हिस्से को चारों ओर से ढक दिया गया था. जिससे कोई पर्यटक उस तरफ ना आ सके.

कंगना रनोट के फैनपेज ने यहां उनकी शूटिंग के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं. इसमें वह सिंपल सी साड़ी पहने गंभीर नजर आ रही हैं और साथ ही एक चैक वाला शॉल कंधे पर डाला हुआ था.

उनकी इस फिल्म का जब ऐलान हुआ है, तभी से यह चर्चा का विषय बनी हुई है. निर्माता केतन मेहता जिनके साथ कंगना काम करने वाली थीं उन्होंने उनपर धोखाधड़ी और विश्वासघात का आरोप लगाया है. केतना का कहना था कि उन्होंने कंगना को इस प्रोजेक्ट के लिए साइन किया था और रिसर्च की हुई स्क्रिप्ट दी थी.

निर्माता केतन मेहता ने कंगना पर आरोप लगाया कि वह 10 साल से इस फिल्म प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. जिसे कंगना ने धोखे से हाईजैक कर लिया है. हालांकि कंगना ने केतन मेहता के आरोपों को निराधार बताया है.

कंगना की पिछली फिल्म 'सिमरन' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. हालांकि उन्हें फिल्म 'सिमरन' से काफी उम्मीदें थी. इसे दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी ठंडा रिस्पॉन्स दिया था.

अब कंगना रनौत की सारी उम्मीदें इस फिल्म से जुड़ी हैं. वह इसकी सफलता के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. कुछ दिन पहले तलवारबाजी की प्रैक्टिस करते हुए उनका एक वीडियो सामने आया था.

बता दें, 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान वह घायल भी हो चुकी हैं. तलवारबाजी के सीन के दौरान तलवार कंगना के माथे पर लगी और वो घायल हो गईं. जिसके बाद उनके सिर पर 15 टांके आए. कंगना अपने काम के लिए बहुत ज्यादा समर्पित हैं. वह सारे स्टंट खुद करने में यकीन करती हैं. इस फिल्म के एक्शन सीन के लिए उन्होंने बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया था.

'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' में कंगना रनौत भारत की वीर योद्धा रानी लक्ष्मीबाई का किरदार अदा कर रही हैं. फिल्म उनकी जिंदगी और बहादुरी पर आधारित है. इसे क्रिश डायरेक्ट कर रहे हैं.

'मणिकर्णिका' की कहानी बाहुबली के लेखक केवी विजयेंद्र ने लिखी है.बता दें कि के वी विजयेंद्र, फिल्‍म 'बाहुबली' के निर्देशक राजामौली के पिता हैं और फिल्‍म 'बाहुबली' के दोनों भागों को उन्‍होंने ही लिखा है. इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं

Next Story