लाइफ स्टाइल

कपिल शर्मा ने फराह खान को Whatsapp पर कर दिया ऐसा मैसेज, हुई आग बबूला

Ekta singh
2 Dec 2017 10:52 AM GMT
कपिल शर्मा ने फराह खान को Whatsapp पर कर दिया ऐसा मैसेज, हुई आग बबूला
x
उन्होंने ट्वीट में उन लोगों को लताड़ा जो व्हाट्सएप करके पार्टियों या प्रीमियर में इनवाइट करते हैं.

नई दिल्ली: फराह खान ने कुछ दिनों पहले उन्होंने ऐसा ट्वीट किया जिसमें उनका गुस्सा साफ झलक रहा था. उन्होंने ट्वीट में उन लोगों को लताड़ा जो व्हाट्सएप करके पार्टियों या प्रीमियर में इनवाइट करते हैं.

उन्होंने ट्वीट पर लिखा- प्रिय असभ्य लोगों, अगर आप चाहते हैं कि मैं आपका प्रीमियर/प्रीव्यू/पार्टी अटेंड करूं तो मुझे व्हाट्सऐप पर 'जनता इनवाइट' मत भेजिए. आप मुझ पर कोई एहसान नहीं कर रहे हैं. आप कम से कम एक पर्सनल कॉल तो कर ही सकते हैं.

अगर आपके पास इसके लिए समय नहीं है तो आपको कैसे लगा कि मेरे पास आपके लिए तैयार होकर आने का समय है. फराह ने इस ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन उनका इशारा कपिल शर्मा की तरफ लग ला रहा है.

उन्होंने 29 नवंबर को यह ट्वीट किया था और 30 नवंबर को कपिल की फिल्म 'फिरंगी' का प्रीमियर था. प्रीमियर में बॉलीवुड का कोई बड़ा चेहरा नजर नहीं आया.

आपको बता दें कि 'फिरंगी' 1 दिसंबर को रिलीज हो गई है. यूएई में फिल्म गुरुवार को ही रिलीज हो गई थी. पहले दिन फिल्म ने वहां 57.13 लाख रुपये की कमाई की. वहां फिल्म 65 स्क्रीन्स में रिलीज हुई है.

उनकी इस फिल्म को कुछ खास प्रतिक्रिया भी नहीं मिली है. कपिल की जिंदगी में पिछले कुछ समय से कुछ अच्छा नहीं चल रहा है और लगता है अब फराह भी उनसे नाराज हो गई हैं.

कुछ ट्रेड एनालिस्टों की माने तो फिल्म भारत में पहले दिन 2-3 करोड़ रुपये और पहले वीकेंड 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. अपनी फिल्म को लेकर कपिल भी बहुत कॉन्फिडेंट हैं.


Next Story