लाइफ स्टाइल

'फिरंगी' ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कपिल का सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगडे पर बड़ा खुलासा

Ekta singh
25 Oct 2017 8:28 AM GMT
फिरंगी ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कपिल का सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगडे पर बड़ा खुलासा
x
कपिल ने बताया कि उनकी लड़ाई सुनील ग्रोवर के साथ नहीं बल्कि कपिल और चन्दन के बीच हुई थी. हम लोग जब ऑस्ट्रेलिया गए तो चंदन मेरी बात पर नाराज हो गया
मंगलवार को कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म 'फिरंगी' के ट्रेलर लॉन्च हुआ है. फिरंगी' का ट्रेलर लॉन्च के दौरान कपिल ने कहा है कि उनका सुनील ग्रोवर के साथ कोई झगड़ा हुआ ही नहीं था.
कपिल ने बताया कि उनकी लड़ाई सुनील ग्रोवर के साथ नहीं बल्कि कपिल और चन्दन के बीच हुई थी. हम लोग जब ऑस्ट्रेलिया गए तो चंदन मेरी बात पर नाराज हो गया और उसके बाद उसने वहां परफॉर्म भी नहीं किया.
कपिल शर्मा ने कहा, "सुनील ग्रोवर और बाकी लोगों से अलग हो जाने के बाद वह डिप्रेशन में चले गए थे. मेरी तबीयत खराब होने के चलते ही मुझे बार-बार अपने शो के शूट भी कैंसिल करने पड़े हैं." साथ ही कपिल शर्मा ने जानकारी दी है कि अभी पूरी तरह ठीक होने 2 से 3 महीने और लग जाएंगे.
उन्होंने कहा कि पिछले दिनों उनका मूड इतना अपसेट था कि दिल्ली में उन्होंने बीएसएफ के लिए एक शो भी कैंसल कर दिया था. जबकि वह खुद इस तरह के शो में इंटरेस्टेड रहते थे.
जब कपिल से सफलता सिर में चढ़ने को लेकर सवाल किया गया तो मजाकिया अंदाज में कहा, कौन आदमी इस सवाल पर हां कहेगा कि हां सक्सेस मेरे दिमाग में चढ़ गई है
कपिल ने कहा, मैंने अपनी हालत पर जब गौर किया तो मैंने पाया कि मैं परेशानी से बचने के लिए रात को पी लेता हूं उस वजह से सुबह और परेशानी हो रही है. कपिल ने बताया कि मैं इस बीच दस बारह दिन अपने ऑफिस में रहा. ऑफिस में मुझे और डिप्रेशन होती थी क्योंकि शो बंद था तो ना कोई राइटर. वहां केवल मेरा कुत्ता था वो मुझे देखे और मैं उसे देखूं.
.@kapilsharmaK9: I still love @WhoSunilGrover, he is my brother and he is a wonderful artist. #FirangiTrailer #Firangi @FIRANGIFILM pic.twitter.com/I8e5W6C4yX
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए नहीं बल्कि नए टीवी शो के छोटे पर्दे पर एक बार फिर नज़र आएंगे. जी टीवी के मशहूर रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स 2017' के फिनाले में कपिल शर्मा की स्पेशल परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी.
यह फिनाले 29 अक्टूबर को जयपुर में होगा. इस फिनाले के दौरान कपिल शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन भी करेंगे. खबरें है कि भारती सिंह भी इस फिनाले में मौजूद रह सकती हैं.
कपिल खुद फिल्म 'फिरंगी' के निर्माता हैं. फिल्म का निर्देशन राजीव धींगरा ने किया है. फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होगी. हालांकि कपिल के फैन्स को लग रहा है, कपिल की फिल्म को कम समय मिलेगा, क्योंकि अगले सप्ताह ही 1 दिसंबर को 'पद्मावती' थियेटर में आ जाएगी. हालांकि ट्विटर पर कपिल के फैंस उनकी इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं

Next Story