लाइफ स्टाइल

करणी सेना बनाएगी 'भंसाली' की मां पर फिल्म, होगा ये नाम ...

Arun Mishra
26 Jan 2018 7:12 AM GMT
करणी सेना बनाएगी भंसाली की मां पर फिल्म, होगा ये नाम ...
x
करणी सेना ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से फिल्म "पद्मावत" का बदला अब अलग तरीके से लेने का ऐलान किया है
नई दिल्ली : करणी सेना ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से फिल्म "पद्मावत" का बदला अब अलग तरीके से लेने का ऐलान किया है। करणी सेना अब फिल्म के बदले फिल्म बनाएगी और यह फिल्म भंसाली की मां पर आधारित होगी। गुरूवार को चित्तौड़गढ़ में करणी सेना ने ऐलान किया कि हमारी फिल्म का नाम "लीला की लीला" होगा।

आपको बता दें की संजय लीली भंसाली की मां का नाम लीला है। करणी सेना के कार्यकर्ता अरविंद व्यास के निर्देशन में यह फिल्म बनाई जाएगी। इसकी शूटिंग राजस्थान और मुम्बई में होगी। फिल्म के निर्माण में होने वाला खर्च समाज वहन करेगा। व्यास ने बताया कि इस फिल्म के जारी होने के बाद भंसाली को नारी के अपनाम का पता चलेगा।

चित्तौड़गढ़ की श्री राजपूत करणी सेना के कल्वी दल के जिला अध्यक्ष गोविंद सिंह खंगरोट ने कहा- "फिल्म का नाम 'लीला की लीला' होगा और इसकी कहानी तैयार हो रही है। फिल्म का काम 15 दिनों के भीतर किसी शुभ अवसर से शुरू किया जाएगा और उम्मीद करते हैं कि साल भर में फिल्म बनकर तैयार हो जाएगी।"

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत भारी विरोध प्रदर्शन के चलते 25 जनवरी को सिनेमाघरों में लग गई। इससे पहले राजस्थान की करणी सेना के विरोध प्रदर्शन के चलते फिल्म की रिलीज टालनी पड़ी थी। चार राज्यों हरियाणा, मध्यप्रदेश, गुजरात और राजस्थान में इस पर बैन लगा दिया गया था, लेकिन फिल्म में कुछ संसोधन होने पर सेंसर बोर्ड से इसे हरी झंडी मिलने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों के बैन को हटा दिया था। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने शीर्ष अदालत के फैसले को भी दरकिनार करते हुए कई जगह हिंसक विरोध प्रदर्शन किए।
Next Story