लाइफ स्टाइल

संजय दत्त का जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, 'केजीएफ 2' से 'अधीरा' का फर्स्ट लुक जारी, देखकर चौंक जाएंगे!

Arun Mishra
29 July 2020 4:47 AM GMT
संजय दत्त का जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, केजीएफ 2 से अधीरा का फर्स्ट लुक जारी, देखकर चौंक जाएंगे!
x
फिल्म 'केजीएफ 2' को पहले से ही बहुप्रतीक्षित फिल्म माना जा रहा है। इसको लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपने जन्मदिन पर फैंस को खास तोहफा दिया है। उनकी अपकमिंग मूवी केजीएफ 2 से अधीरा का लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 'केजीएफ 2' को पहले से ही बहुप्रतीक्षित फिल्म माना जा रहा है। इसको लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं और ट्विटर पर #KGF2 ट्रेंड कर रहा है।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट सहित निर्माताओं ने घोषणा की थी कि वे 29 जुलाई, 2020 में 'अधीरा' का लुक रिलीज करेंगे। अभिनेता संजय दत्त का जन्मदिन भी 29 जुलाई को है, इस खास मौके पर फिल्म का पहला लुक रिलीज किया गया है।



'केजीएफ चैप्टर 1' में दर्शकों द्वारा मिली आपार प्रतिक्रिया के बाद, निर्माता ने एक साल पहले केजीएफ चैप्टर 2 का पहला पोस्टर लॉन्च किया था जिसमें रहस्यमयी अधीरा से परिचित करवाया गया था।

एक्सेल एंटरटेनमेंट और निर्माता रितेश सिधवानी ने अपने सोशल मीडिया पर अनावरण की घोषणा करते हुए साझा किया, "अधीरा को 29 जुलाई सुबह 10 बजे दिखाया जाएगा।"

हाल ही में, कुछ समय पहले अधीरा के लुक का स्केच खूब वायरल हुआ था और इसी के साथ प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर था। और अब, 29 जुलाई को अनावरण के साथ, यह निश्चित रूप से सभी केजीएफ प्रशंसकों के लिए एक यादगार दिन रहेगा।



एक बड़े पैमाने पर बनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में दर्शकों को आश्चर्यजनक अनुभव देने के लिए तकनीक का जबरदस्त इस्तेमाल किया है। केजीएफ 2 में 'रॉकिंग सुपरस्टार' यश, संजय दत्त, रवीना टंडन जैसे कलाकारों की शानदार भूमिका है।

विजय किरागंदुर द्वारा निर्मित और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, केजीएफ 2 को एक्सेल एंटरटेनमेंट सहित प्रतिष्ठित नामों द्वारा पेश किया जाएगा और यह कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने वाली एक बहुभाषी फिल्म है।

Next Story