लाइफ स्टाइल

सुशांत केस : कृति सेनन ने की CBI जांच की मांग, कहा- 'हमें सच जानने का हक़ है'

Arun Mishra
13 Aug 2020 3:54 PM GMT
सुशांत केस : कृति सेनन ने की CBI जांच की मांग, कहा- हमें सच जानने का हक़ है
x
कृति ने लिखा है। उन्होंने लिखा, 'मैं प्रार्थना करती हूं कि सच जल्द से जल्द सामने आए

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर पूरे देश में एक अलग सी बैचेनी है। सुशांत के परिवार के अलावा ऐसे कई सेलेब्स हैं जोकि लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। ऐसे में अब कंगना रनौत के बाद इस लिस्ट में कृति सेनन का नाम भी जुड़ गया है।

कृति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुशांत के लिए एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा, 'मैं प्रार्थना करती हूं कि सच जल्द से जल्द सामने आए। उनका परिवार, उनके दोस्त, फैंस और सभी शुभचिंतक सच्चाई जानने के हकदार हैं। मुझे उम्मीद है और मैं प्रार्थना करती हूं कि सीबीआई सच्चे तौर पर बिना किसी पॉलिटिकल एजेंडे के इस केस की जांच करे ताकि उनके परिवार के साथ न्याय हो सके। सुशांत की आत्मा को शांति मिले।'

ये पहला मौका नहीं है जब कृति सुशांत के लिए इस तरह से सामने आई हों। वो लगातार दिवंगत अभिनेता के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं। यही नहीं, कंगना सुशांत के निधन के बाद से ही लगातार खुलकर बोल रही हैं।


कंगना ने सुशांत की सुसाइड को साजिश करार दिया है। कंगना ने नेपोटिज्म पर भी सुशांत का पक्ष लेते हुए कई बड़े सेलेब्स पर हमला बोला था। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने न्याय की मांग करते हुए वीडियो शेयर किया है।


Next Story