लाइफ स्टाइल

MalangTrailer : 'मलंग' का 'किलर' ट्रेलर रिलीज, यहां जान लेना नशा है, जरूरत है, आदत है, मजा है?

Arun Mishra
6 Jan 2020 11:34 AM GMT
MalangTrailer : मलंग का किलर ट्रेलर रिलीज, यहां जान लेना नशा है, जरूरत है, आदत है, मजा है?
x

मोहित सूरी की डायरेक्ट की हुई फिल्म 'मलंग' (Malang) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), दिशा पटानी (Disha patani), अनिल कपूर (Anil kapoor) और कुणाल खेमू हैं। इसके ट्रेलर में हर किरदार कत्ल करने की अपनी अलग वजह बताता दिख रहा है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि सभी ऐक्टर्स को जान लेने की बात करते हैं। आदित्य राय कपूर कहते हैं कि जान लेना मेरा नशा है, कुनाल खेमू कहते हैं कि जान लेना मेरी जरूरत है, अनिल कपूर कहते है कि जान लेना मेरी आदत है और दिशा पाटनी कहती हैं कि जान लेना मेरा मजा है। चारों करेक्टर्स को जान लेना पसंद है, लेकिन कौन किसकी और क्यों जान लेगा ये खुलासा तो 7 फरवरी को होगा. उसी दिन यह फिल्म रिलीज होगी. ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म ड्रग्स और सीरियल कीलिंग के आसपास घूमेगी।

वहीं अनिल कपूर पुलिस ऑफिसर के दमदार रोल में नजर आएंगे। कुनाल खेमू का भी काफी खतरनाक किरदार है। इसके अलावा फिल्म में पानी के अंदर भी सीन शूट किए गए हैं। यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी।

आदित्य के साथ मोहित सूरी के ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों 'आशिकी-2' में साथ काम कर चुके हैं। वहीं दिशा पाटनी की बात करें तो ट्रेलर में उनकी एंट्री ही डार्क पिंक बिकिनी में होती है। उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका किरदार काफी बोल्ड दिखने वाला है।


Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story