लाइफ स्टाइल

वरुण धवन को महंगा पड़ा सेल्फी लेना, घर तक पहुंची मुंबई ट्रैफिक पुलिस

Ekta singh
23 Nov 2017 6:58 AM GMT
वरुण धवन को महंगा पड़ा सेल्फी लेना, घर तक पहुंची मुंबई ट्रैफिक पुलिस
x
इस हरकत पर पुलिस के कड़े रुख के बाद वरुण धवन ने माफी मांग ली है.

नई दिल्ली: एक्टर वरुण धवन को सड़क पर खतरनाक तरीके से सेल्फी लेने के लिए मुंबई पुलिस ने फटकार लगाई है. इसके साथ ही वरुण को ई-चालान भी भेजा गया है. इस हरकत पर पुलिस के कड़े रुख के बाद वरुण धवन ने माफी मांग ली है.

वरुण ने सड़क पर एक लड़की के साथ सेल्फी ली थी, यह काफी खतरनाक थी. वरुण अपनी कार में थे सड़क पर साथ चल रही ऑटो में एक लड़की थी. वरुण ने अपनी कार से सिर बाहर निकाला और लड़की ने अपने ऑटो से. इसके बाद वरुण ने सेल्फी ली.

मुंबई पुलिस ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- वरुण धवन ये एंडवेंचर सिल्वर स्क्रीन पर अच्छे लगते हैं, लेकिन मुंबई की सड़कों पर नहीं. आपने अपनी, आपके फैन की और कुछ और लोगों की जान जोखिम में डाली

हम आपके जैसे एक जिम्मेदार मुंबईकर और यूथ आयकन से इससे ज्यादा की उम्मीद करते हैं. ई-चालान आपके घर पहुंच रही होगी. इसके बाद हम और कड़ी कार्रवाई करेंगे.

वहीं, वरुण धवन ने इस मामले पर माफी मांगते हुए ट्वीट किया- मैं माफी चाहता हूं. हम ट्रैफिक सिंगल पर थे इसलिए हमारी कार चल नहीं रही थी. मैं किसी फैन के सेन्टीमेंट को आहत नहीं करना चाहता था, लेकिन आगे से मैं सुरक्षा को ध्यान में रखूंगा और इसे बढ़ावा नहीं दूंगा.

बता दें कि वरुण धवन फिलहाल फिल्म अक्टूबर की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली में हुई है. फिल्म में उनके साथ बनिता संधू हैं, जो बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी.


Next Story