लाइफ स्टाइल

शूटिंग के दौरान बेटे करन की हालत देख इमोशनल हुए सनी देओल

Ekta singh
31 Oct 2017 8:20 AM GMT
शूटिंग के दौरान बेटे करन की हालत देख इमोशनल हुए सनी देओल
x
सनी देओल ने कहा, 'मेरे पिता ने मुझे लॉन्च किया और अब मैं अपने बेटे को लॉन्च कर रहा हूं. करन अपने ऐक्टिंग करियर को लेकर काफी उत्साहित है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपने बेटे करन देओल को बॉलिवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. सनी देओल एक फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं, जिसमें उनके बेटे करन लीड रोल में हैं. इस फिल्म का नाम 'पल पल दिल के पास' है.

सनी देओल ने कहा, 'मेरे पिता ने मुझे लॉन्च किया और अब मैं अपने बेटे को लॉन्च कर रहा हूं. करन अपने ऐक्टिंग करियर को लेकर काफी उत्साहित है और मुझे भरोसा है कि हमें उस पर गर्व होगा. बता दें कि करन का असली नाम राजवीर देओल है लेकिन बॉलिवुड में वह करन के नाम से ही काम करेंगे.

सूत्रों के अनुसार, अपने बेटे की एंट्री को लेकर सनी देओल काफी खुश भी हैं. मगर फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके बेटे करन के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह रोने लगे. करन देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की शूटिंग मनाली में चल रही थी. सनी ने फिल्म की शूटिंग के लिए 15,000 फुट की उंचाई पर एक लोकेशन का चुनाव किया है, जहां पर तापमान -4 डिग्री है. ऐसे समय में दिन भर में एक शॉट ही पूरा किया जा सकता है.

एक एक्शन सीन के दौरान करन और एक्ट्रेस सहर बाम्बा को एक सीन के दौरान गुंडों से बचकर भागना था. मगर खराब मौसम की वजह से करन ऐसा नहीं कर पा रहे थे, और वह बार-बार रीटेक ले रहे थे. जिसकी वजह से वह काफई परेशान हो गए और रोने लगे.

बता दे बेटे की ऐसी हालत देख सनी भी इमोशनल हो गए और वह भी रोने लगे. इस दौरान सनी ने बेटे करन से कहा कि सॉरी बेटा, लेकिन मैं यह सब तुम्हारे करियर के लिए कर रहा हूं. जिसके बाद दोनों काफी इमोशनल हो गए. इसके बाद करन ने फिर से शूटिंग शुरू कर दी।


Next Story