लाइफ स्टाइल

इस बीमारी से पीड़ित हैं सोनम कपूर, वहीं करीना ने भेजा गिफ्ट

Ekta singh
1 Nov 2017 10:18 AM GMT
इस बीमारी से पीड़ित हैं सोनम कपूर, वहीं करीना ने भेजा गिफ्ट
x
सोनम कपूर ने अभिनेत्री रिचा चड्ढा के पोस्ट को रीट्वीट किया है, जिसमें रिचा ने बताया है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर्स सोनम कपूर सांस लेने में तकलीफ हो रही है. सोनम कपूर ने कहा है कि पर्यावरणीय परिस्थितियों के कारण उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है और उन्हें ब्रोंकाइटिस हो गया है.

सोनम ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "मुझे जिंदगी में कभी सांस लेने में तकलीफ नहीं हुई. लेकिन कुछ समय से मुझे सांस लेने परेशानी हो रही है और मुझे ब्रोंकाइटिस हो गया है. यह बहुत डरावना है."

सोनम कपूर ने अभिनेत्री रिचा चड्ढा के पोस्ट को रीट्वीट किया है, जिसमें रिचा ने बताया है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है.

वही रिचा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "किसी और को मुंबई के ऊपर धुंध दिख रही है? पिछले कुछ दिनों से मुझे सांस लेने में परेशानी हो रही है. ऐसा लग रहा है कि हम पाउडर खा रहे हैं."

वही करीना कपूर ने उनके लिए एक खास गिफ्ट भिजवाया है. ब्रोंकाइटिस से जूझ रहीं सोनम के लिए करीना ने एक ह्यूमिडिफायर भिजवाया है. यह ह्यूमिडिफायर आस पास की हवा को साफ करने का काम करता है. ऐसे में सोनम को इससे काफी मदद मिलेगी.

इस तरह के गिफ्ट से अंदाजा लगा सकते हैं कि करीना को सोनम की कितनी फिक्र करती हैं. वैसे जितना प्यार करीना सोनम से करती हैं. सोनम भी करीना को उतना ही चाहती हैं.

सोनम कपूर कि आने वाली फिल्म है, 'वीरे दी वेडिंग'. बता दे फिल्म में सोनम कपूर के साथ करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया मुख्य भूमिकाओं में हैं. निर्देशक शशांक घोष द्वारा निर्देशित फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत है.

'वीरे दी वेडिंग' फिल्म को रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म का पहला लुक हाल ही में जारी किया गया. पोस्टर में चारों लड़कियां काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. फिल्म 18 मई, 2018 को रिलीज होने वाली है.

अगले साल समय से पहले आएगा 'अक्टूबर', इस डेट को वरुण की फिल्म होगी रिलीज

Next Story