लाइफ स्टाइल

#TheAccidentalPrimeMinister : हू-ब-हू पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के अवतार में नजर आए अनुपम खेर, देखिए- PHOTOS

Arun Mishra
5 April 2018 10:21 AM GMT
#TheAccidentalPrimeMinister : हू-ब-हू पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के अवतार में नजर आए अनुपम खेर, देखिए- PHOTOS
x
अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” से उनका लुक आज रिवील कर दिया गया है?
मुंबई : दिग्गज बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म "द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर" से उनका लुक आज रिवील कर दिया गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। तस्वीर में आप अनुपम खेर को भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह वाले अवतार में देख सकते हैं।
संजय बारु की किताब पर आधारित इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना भी होंगे। फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गट्टे ने किया है और हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। फिल्म का प्रोडक्शन बोहरा ब्रदर्स ने किया और इसकी स्क्रीनिंग लंदन में शुरू की जाएगी।



फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज की जाएगी। इससे पहले भी हालांकि फिल्म से अनुपम की कुछ तस्वीरें रिवील की गई हैं लेकिन यह पहली बार है कि जब उनकी इतनी साफ तस्वीर सामने आई है। विजय रत्नाकर गुट्टे की इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना अहम किरदार में दिखेंगे। यह 21 दिसंबर को रिलीज होगी।



अनुपम की राजनीतिक विचारधारा जगजाहिर है, जिसे देखते हुए यह देखना दिलचस्प होगा कि वह फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार कैसे निभाते हैं। इस बारे में पूछे जाने पर अनुपम ने आईएएनएस से कहा, "इस बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी। फिलहाल, फिल्म की पटकथा पर भी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है. वे (निर्माता) फिल्म की घोषणा करना चाहते थे, इसलिए हम केवल उसी पर काम कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग दिसंबर के अंत में शुरू होगी.।

Next Story