लाइफ स्टाइल

कभी सेल्समैन का काम करता था 'टाइगर जिंदा है' का यह विलेन, अब है सलमान से भी ज्यादा चर्चे

Ekta singh
8 Nov 2017 7:45 AM GMT
कभी सेल्समैन का काम करता था टाइगर जिंदा है का यह विलेन, अब है सलमान से भी ज्यादा चर्चे
x
इस फिल्म का विलेन, जिससे सलमान और कटरीना दो दो हाथ करते नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली: कल सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं और जल्द ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली हैं. इंटरटनेट पर धूम मचा रहे फिल्म के इस ट्रेलर में सलमान खान और कटरीना के एक्शन के अलावा भी एक और खास बात है जि‍सके लिए ट्रेलर को बार बार देखने का बन कर रहा है.

ये है इस फिल्म का विलेन, जिससे सलमान और कटरीना दो दो हाथ करते नजर आ रहे हैं. आखि‍र आतंक के सरगना के तौर पर नजर आ रहे हैं.






दरअसल 'टाइगर जिंदा हैं' फिल्म में एक आतंकी संगठन के लीडर अबू उसमान के किरदार में नजर आने वाले एक्टर का असल नाम है सज्जाद डेडलाफ्रूज. सज्जाद यूएई बेस्ड ईरानी एक्टर है जो कि कई फिल्मों और टीवी शो कर चुके हैं.





सज्जाद टाइगर जिंदा है से पहले एक और बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुके हैं. सज्जाद साल 2015 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म बेबी में डॉक्टर के किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म में अगर आपको याद हो जब अक्षय कुमार और उनके साथी एक आतंकी को भारत ले जाने वाले होते हैं तब एक डॉक्टर इस आतंकी के चेकअप के लिए आता है. ये डॉक्टर सज्जाद ही होते हैं.

सोशल मिडिया पर सज्जाद ने अपनी ऐसी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह फिल्मों और डॉक्युमेंट्रीज का हिस्सा बने हुए दिख रहे हैं. सज्जाद ईरानी जरूर हैं लेकिन यूएई की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम है.

Kandoora shoot MUA: @prettiestbyizabela

A post shared by Sajjad Delafrooz (@sajjad_delafrooz) on

इमीराती लुक में उनके द्वारा की गई एड कर्मिशि‍यल में कोई बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि वह ईरानी मूल के एक्टर हैं. एक्टिंग करि‍यर की शुरुआत करने से पहले सज्जाद अबु धावी में सेल्स मैन की नौकरी कर चुके हैं.

सेल्स मैन की नौकरी के बाद उन्होंने पीआर मैनेजर के तौर पर भी काम किया. लेकिन उसी दौरान किसी डायरेक्टर ने उन्हें मॉल में देखा और मॉडलिंग का ऑफर दि‍या.

सज्जाद ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वह पांच साल के थे तब वह तीन भाषाएं बोलते थे. सज्जाद ने इस बात का भी जिक्र किया कि वह रैंप मॉडल कभी नहीं बनना चाहते थे. टॉम हैंक्स और डेनियल डे लुईस जैसे स्टार्स को अपना रोल मॉडल मानने वाले सज्जाद का कहना है कि उन्होंने एक्टिंग का हुनर इन्ही स्टार्स को देख देख कर सीखा है.





यूएई की एड फिल्मों में टॉप के मॉडल्स में से एक सज्जाद को कई भषाओं में कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. सज्जाद शॉर्ट फिल्म The Orphanage और A letter में भी काम कर चुके हैं.

'टाइगर जिंदा है' में सज्जाद का रोल काफी दमदार नजर आ रहा है. अब देखना है बॉलीवुड का ये विलेन इस इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बन पाता है या नहीं.

एक्शन से भरपूर है 'Tiger Zinda Hai' का ट्रेलर, सलमान कटरीना की केमिस्ट्री में है अलग अंदाज

जरीन खान का बोल्‍ड अंदाज,अब रिलीज हुआ Aksar 2 का दूसरा ट्रेलर

Next Story