लाइफ स्टाइल

एक्शन से भरपूर है 'Tiger Zinda Hai' का ट्रेलर, सलमान कटरीना की केमिस्ट्री में है अलग अंदाज

Ekta singh
7 Nov 2017 6:29 AM GMT
एक्शन से भरपूर है Tiger Zinda Hai का ट्रेलर, सलमान कटरीना की केमिस्ट्री में है अलग अंदाज
x
फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म की शूटिंग कई अलग-अलग जगहों पर की गई है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुल्तान के फैन्स को उनकी अगली चर्चि‍त फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का इंतजार है. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन और खूबसूरत लोकेशन्स आपको हैरान कर देंगी.

फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म की शूटिंग कई अलग-अलग जगहों पर की गई है. बता दें, फिल्म की कहानी को देखते हुए इसकी शूटिंग ऑस्ट्रिया, मोरक्को, ग्रीस और आबु धाबी जैसी जगहों पर की गई है.



अब ट्रेलर की बात करें तो टाइगर (सलमान खान) और जोया (कैटरीना कैफ) भारत और पाकिस्तान के इंटेलिजेंस एजेंट होते हैं जो अपने प्यार के चलते अपने काम को छोड़ देते हैं.

फिल्म के सीक्वल में टाइगर दौबारा एक मिशन पर जाता है. इस बार टाइगर को पाकिस्तान से 25 भारतीय नर्स को बचाने का मिशन मिला है, जिसमें जोया भी टाइगर की मदद करती है.

ट्रेलर में आपने देखा होगा कि आतंकवादी अब्बू इस्माइल किस तरह से 25 भारतीय नर्स को बंदी बना लेता है और इसके बाद फिल्म में टाइगर की एंट्री होती है. फिल्म के एक डायलॉग में कैटरीना कहती है कि अब यह लड़ाई सिर्फ इन 25 नर्स को बचाने की नहीं है बल्कि पूरी दुनिया में यह बताने की है कि हम शांती के लिए हमेशा खड़े हैं.


बता दें, फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी. इससे पहले इस साल सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' रिलीज हुई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. हालांकि, सलमान की इस फिल्म से दर्शकों और उनके फैन्स को काफी उम्मीदे हैं और अब फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद तो यह कहा जा सकता है कि सलमान खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने वाली है.





कैटरीना कैफ भी इस बार काफी सारा एक्शन करती नजर आएंगी. ट्रेलर में उन्हें कई खतरनाक सीन करते दिखाया गया है. वही फिल्म में सलमान का लुक और उनकी एक्टिंग को भी आप काफी पसंद करने वाले हैं.

देखें, वायरल हो रहा है रणबीर कपूर का फनी अंदाज में यह वीडियो

1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत पर बनेगी फिल्म, इस दिन होगी रिलीज


Next Story