लाइफ स्टाइल

उर्वशी रौतेला के साथ शरारत, फर्जी आधार कार्ड से फाइव स्टार होटल में बुक किया रूम, फिर...

Vikas Kumar
29 March 2018 11:20 AM GMT
उर्वशी रौतेला के साथ शरारत, फर्जी आधार कार्ड से फाइव स्टार होटल में बुक किया रूम, फिर...
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस 'उर्वशी रौतेला' के नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए उनके फर्जी आधार कार्ड के जरिए एक फाइव स्टार होटल में कमरा बुक करने का मामला सामने आया है।

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए उनके फर्जी आधार कार्ड के जरिए एक फाइव स्टार होटल में कमरा बुक करने का मामला सामने आया है। उर्वशी रौतेला उस वक्‍त हैरान रह गई जब उनको इस बात का पता चला।

पांच सितारा होटल में कमरा बुक होने की सूचना से वह खुद अंजान थी इसलिए उर्वशी रौतेला ने पहले अपने सहायकों से इस बात की जानकारी ली और जब उन्‍होंने भी इस बात की सूचना होने से इंकार किया तो पूरे मामलें की खोजबीन कराई तो यह पूरा मामला सामने आया है।

इस बात खुलासा करते हुए खुद उर्वशी रौतेला ने मंगलवार को बांद्रा पुलिस को बताया कि उनकी जानकारी के बिना किसी ने वहां के एक फाइव स्टार होटल में कमरा बुक करने के लिए उनके नाम के फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल किया है।

इस मामले में बुधवार को पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता धारा 420 के अलावा आईटी एक्ट के संबंधित अन्य धाराओं के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

खबर के अनुसार उर्वशी को इस धोखाधड़ी के बारे में तब पता चला जब वह एक विज्ञापन एजेंसी के एक प्रतिनिधि से मिलने के लिए मंगलवार की रात होटल में गई थीं। इस होटल के एक स्टाफ ने उन्हें उनके नाम की इस बुकिंग के बारे में उन्हें बताया।

एक होटल कर्मचारी ने उर्वशी को बताया कि उनके नाम से वहां एक कमरा बुक किया गया है। वहीं, उर्वशी ने ऐसी किसी बुकिंग से इनकार करते हुए फौरन होटल बुकिंग डीटेल्स चेक करवाया। जिसमें पाया गया कि बुकिंग ऑनलाइन हुई है।' ये देखकर वो हैरान रह गई।

इस खबर की पुष्टि करते हुए इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'इस मामले में एफआईआर रजिस्टर किया जा चुका है। जांच में उस आईपी एड्रेस रिकॉर्ड की भी स्कैनिंग की जा रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि बुकिंग कहां से की गई थी।

Next Story