आर्थिक

आ गई नई i20 कार, एडवांस फीचर्स और नए लुक में जबरदस्त दिखी कार, देखिए- फीचर्स

Arun Mishra
11 May 2023 6:28 AM GMT
आ गई नई i20 कार, एडवांस फीचर्स और नए लुक में जबरदस्त दिखी कार, देखिए- फीचर्स
x
Hyundai i20 कार के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है.

Hyundai i20 कार के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है. Hyundai ने 2020 में भारत में i20 का तीसरा-जीन संस्करण लॉन्च किया, और अब तीन साल बाद, कार निर्माता प्रीमियम हैचबैक के लिए एक मिड-लाइफ फेसलिफ्ट पेश करने के लिए तैयार है। 2023 Hyundai i20 फेसलिफ्ट का अनावरण विश्व स्तर पर कुछ दृश्य संवर्द्धन और उपकरणों की एक अद्यतन सूची के साथ किया गया है, इस कार को इस साल के अंत में भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

जबकि समग्र सिल्हूट अपरिवर्तित रहता है, कार में किए गए सूक्ष्म परिवर्तनों में फ्रंट बम्पर पर एक नया रेडिएटर ग्रिल, अधिक प्रमुख स्किड प्लेट के साथ रियर बम्पर के लिए नया ड्यूल-टोन ट्रीटमेंट शामिल है। हालांकि, सबसे उल्लेखनीय बदलाव नए स्टार-लाइक अलॉय व्हील डिजाइन है। वैश्विक बाजारों के लिए, Hyundai नई i20 को 16- या 17-इंच के मिश्र धातु पहियों के साथ पेश कर रही है।

हैचबैक आठ रंग विकल्पों में उपलब्ध है, जिनमें से पांच को पहले से बदला गया है - अर्थात् एटलस व्हाइट, फैंटम ब्लैक पर्ल, ऑरोरा ग्रे पर्ल, ड्रैगन रेड पर्ल और मैंग्रोव ग्रीन पर्ल। ल्यूसिड लाइम मेटैलिक, लुमेन ग्रे पर्ल और मेटा ब्लू पर्ल नई पेंट स्कीम हैं। चूने के रंग की सिलाई के साथ एक नया ल्यूसिड लाइम इंटीरियर कलर पैकेज भी है और इधर-उधर अधिक चूना छूता है।

Next Story