आर्थिक

इन 4 प्लान में से किसमें यूजर्स को मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा

सुजीत गुप्ता
2 July 2021 1:26 PM GMT
इन 4 प्लान में से किसमें यूजर्स को मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा
x

अगर आप रिलायंस जियो के उपभोक्ता है तो इस खबर को जानने के बाद कुछ लोगों को खुशी से झूम उठेगें ,रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए लगातार नए-नए रिचार्ज प्लान लेकर आ रही है। Jio ने पिछले कुछ दिनों में कई बेहतरीन प्लान लॉन्च किए हैं। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि इन 4 प्लान में से किसमें यूजर्स को सबसे ज्यादा फायदा मिलता है। इन सभी प्लान्स में यूजर्स को फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है।

- जियो के 98 रुपये वाले प्लान में 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में यूजर्स को हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है। यानी, इस प्लान में टोटल 21GB डेटा दिया जाता है। प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। हालांकि, प्लान में SMS भेजने की सुविधा नहीं मिलती है।

-रिलायंस जियो का 127 रुपये वाला प्लान नो डेली डेटा लिमिट के साथ आता है। इस प्लान की वैलिडिटी 15 दिन है। प्लान में टोटल 12GB डेटा मिलता है। इस डेटा में से आप हर दिन कितना भी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

-रिलायंस जियो के 129 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में टोटल 2GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में 300 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

-रिलायंस जियो के 149 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 24 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में हर दिन 1GB डेटा मिलता है। यानी, टोटल 24GB डेटा यूजर्स को दिया जाता है। प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।


Next Story