आर्थिक

1 दिसम्बर को लांच होगी Amazfit Pop Pro स्मार्टवॉच, जाने ख़ास फीचर्स

1 दिसम्बर को लांच होगी Amazfit Pop Pro स्मार्टवॉच, जाने ख़ास फीचर्स
x
हुवामी ने पिछले महीने यानी अक्टूबर में Amazfit Pop स्मार्टवॉच को लॉन्च किया था।

Huami ने लंबे समय से चर्चा में बनी Amazfit Pop Pro स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। Amazfit Pop Pro स्मार्टवॉच को एक दिसंबर के दिन ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने टीजर जारी कर इस स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग तारीख की जानकारी साझा की है।

Amazfit Pop Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन

टीजर के मुताबिक, Amazfit Pop Pro में चौकोर डायल दिया जाएगा। साथ ही इस वॉच में कॉन्टैक्ट लैस पेमेंट के लिए NFC और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ समेत इन-बिल्ट जीपीएस मिलेगा। इसके अलावा इस वॉच में 1.43 इंच की OLED स्क्रीन दी जाएगी।

अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी Amazfit Pop Pro स्मार्टवॉच में पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस सेंसर के साथ 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड देगी, जिनमें रनिंग और स्विमिंग जैसी एक्टिविटी शामिल होंगी। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन से लेकर माइक्रोफोन तक मिलेगा।

Amazfit Pop Pro की संभावित कीमत

सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Amazfit Pop Pro स्मार्टवॉच की कीमत 349 चीनी युआन (करीब 3,900 रुपये) रख सकती है। साथ ही इस वॉच को कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।

Amazfit Pop

आपको बता दें कि हुवामी ने पिछले महीने यानी अक्टूबर में Amazfit Pop स्मार्टवॉच को लॉन्च किया था। फीचर की बात करें तो कंपनी ने Amazfit Pop स्मार्टवॉच में 1.43 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 320x302 पिक्सल है। साथ ही स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 2.5D एंटी-फिंगरप्रिंट ग्लास दिया गया है। इसके अलावा इस वॉच को 5ATM की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉच 50 मीटर तक पानी में डूबने पर भी खराब नहीं होगी।

Amazfit Pop स्मार्टवॉच में 225mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 9 दिन का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। वहीं, इस वॉच को फुल चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है। इसके अलावा इस वॉच को BioTracker 2 PPG सेंसर का सपोर्ट मिला है, जो लगातार हार्ट-रेट, ब्लड-ऑक्सीजन और स्लीप को मॉनिटर करता है।

Next Story