आर्थिक

भारतीय बाजार में बजाज की इस बाइक ने मचाया धमाल, बेहद कम कीमत में कंपनी ने दिए धांसू फीचर्स

Anshika
5 March 2023 1:02 PM GMT
भारतीय बाजार में बजाज की इस बाइक ने मचाया धमाल, बेहद कम कीमत में कंपनी ने दिए धांसू फीचर्स
x
बजाज कंपनी ने CT 110X को भारतीय बाजार में उतार दिया है। उन्होंने ने इस बाइक को काफी ज्यादा चेंज करके लॉन्च किया है। बजाज ने अपने मॉडल CT 110 में काफी ज्यादा बदलाव करके इसके मॉडल का नया Bajaj CT 110X को उतारा है।

भारतीय बाजार में अपने दमदार बाइक्स की वजह से चर्चाओ में बनी रहने वाली कंपनी बजाज इन दिनो काफी ज्यादा सुर्खियो में बनी हुई है। इस ऑटोमिबल कंपनी ने अपनी धांसू फीचर्स वाली बाइक को बाजार में लांच किया है। बजाज कंपनी ने CT 110X को भारतीय बाजार में उतार दिया है। उन्होंने ने इस बाइक को काफी ज्यादा चेंज करके लॉन्च किया है। बजाज ने अपने मॉडल CT 110 में काफी ज्यादा बदलाव करके इसके मॉडल का नया Bajaj CT 110X को उतारा है। इस नए वेरिएंट में अपडेटेड फीचर्स और दमदार माइलेज देखने को मिला है।




बजाज ने लॉन्च किया CT 110X को स्पोर्ट्स बाइक के रूप में

बता दे आपको कि बजाज कंपनी का दबदबा भारतीय बाजार में आसानी से देखने को मिल जाता है। हाल ही में बजाज की नई मॉडल वाली बाइक CT 110X को स्पोर्ट्स बाइक के लुक में लॉन्च किया गया है। इस स्पोर्ट्स बाइक में कंपनी ने अपने ग्राहकों को ग्रिल के साथ सर्कुलर हेडलैंप दिए है। चारो तरफ से मैट फिनिश काउल से ढके हुए है यह सर्कुलर हैंडलैंप। इसके साथ ही कंपनी ने अपनी बाइक को नया बनाते हुए इसके fuel टैंक पर भी काफी ज्यादा ध्यान दिया है। बजाज कंपनी के अपनी CT 110 को नया बनाते हुए CT 110X में 17 इंच के अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर दिए गए है। साथ ही फ्रंट में 125 मिमी का टेलेस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और रियर में 100 मिमी का डुअल शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन वाले फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी ने अपने इस स्पोर्ट्स बाइक में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम अपने ग्राहकों को दिया है। तो वही, CT 110X में इंजन 115cc का देखने को मिल जा रहा है। इस इंजन में 8 bhp की पावर और 10 Nm का टॉर्क जेनरेट करने वाला सिस्टम भी लगाया है। साथ ही इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स भी जोड़ा गया है।



CT 110X की यह कीमत

बजाज कंपनी की CT 110X की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत बेहद ही कम है। इस स्पोर्ट बाइक को आप 58,494 रुपये में अपना बना सकते है। तो वही, इस बाइक में आपको चार कलर ऑप्शन भी दिए गए है। ब्लू के साथ ब्लैक, रेड के साथ ब्लैक, ग्रीन के साथ गोल्डेन और रेड कलर ऑप्शन बजाज ऑटोमोबाइल कंपनी ने अपने ग्राहकों को दिए है। अब आप इतने कम दाम में इस बाइक को हमेशा के लिए अपना बना सकते है।

Next Story