आर्थिक

बड़ौदा बीएनपी पारिबा एएमसी और नैनीताल बैंक लिमिटेड ने म्यूचुअल फंड उत्पादों के डिस्ट्रीब्यूशन के समझौते पर किए हस्ताक्षर

Shiv Kumar Mishra
11 Dec 2023 6:28 AM GMT
बड़ौदा बीएनपी पारिबा एएमसी और नैनीताल बैंक लिमिटेड ने म्यूचुअल फंड उत्पादों के डिस्ट्रीब्यूशन के समझौते पर किए हस्ताक्षर
x
Baroda BNP Paribas AMC and Nainital Bank Limited sign agreement for distribution of mutual fund products

मुंबई, 11 दिसंबर, 2023: बड़ौदा बीएनपी पारिबा एएमसी और नैनीताल बैंक लिमिटेड (NBL- एनबीएल) ने म्यूचुअल फंड उत्पादों के वितरण के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए। समझौते पर हस्ताक्षर बड़ौदा बीएनपी पारिबा एएमसी के हेड- पीएसयू चैनल, योगेश शर्मा और नैनीताल बैंक लिमिटेड के एमडी और सीईओ निखिल मोहन व दोनों संगठनों के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में किया गया।

यह समझौता नैनीताल बैंक लिमिटेड (NBL) को अपने ग्राहकों को इक्विटी फंड, फिक्स्ड इनकम फंड और हाइब्रिड फंड सहित म्यूचुअल फंड उत्पादों की एक बड़ी रेंज (श्रृंखला) की पेशकश करने में सक्षम करेगा। इससे नैनीताल बैंक लिमिटेड को अपने ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने और उन्हें निवेश के लिए ज्यादा से ज्यादा बेहतर विकल्प प्रदान करने में मदद मिलेगी। यह साझेदारी बड़ौदा बीएनपी पारिबा एएमसी को अपनी 169 शाखाओं में सभी 5 राज्यों को कवर करते हुए नैनीताल बैंक लिमिटेड के कस्टमर बेस को सेवा प्रदान करने में सक्षम बनाएगी।

इस अवसर पर बड़ौदा बीएनपी पारिबा एएमसी के सीईओ, सुरेश सोनी ने कहा कि हम समाज के वंचित वर्गों को निवेश समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इसके तहत एनबीएल के साथ साझेदारी करके खुश हैं। एनबीएल के पास उत्तर भारत में ग्राहकों को 100 साल से अधिक समय से सेवा देने का अनुभव है। एनबीएल के साथ हमारी साझेदारी हमें ग्रामीण और अर्ध-शहरी क्षेत्रों में अधिक से अधिक ग्राहकों तक पहुंचने और उन्हें म्यूचुअल फंड में निवेश के लाभ प्रदान करने में मदद करेगी।

नैनीताल बैंक लिमिटेड के एमडी और सीईओ निखिल मोहन ने कहा कि हम अपने म्यूचुअल फंड उत्पादों को वितरित करने के लिए बड़ौदा बीएनपी पारिबा एमएफ के साथ साझेदारी करके खुश हैं। यह साझेदारी हमें अपने ग्राहकों को व्यापक निवेश विकल्पों की पेशकश करने और उनकी बढ़ती वित्तीय जरूरतों को पूरा करने में मदद करेगी।

Next Story