आर्थिक

जाने 149 रूपए में कौन दे रहा बेहतर सर्विस

Shiv Kumar Mishra
24 Aug 2020 2:44 PM GMT
जाने 149 रूपए में कौन दे रहा बेहतर सर्विस
x
देश की तीन बड़ी टेलीकॉम कंपनियां रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए सस्ते और कीफायती डेटा पैक लेकर आती हैं.

देश इन प्लान की वैलिडिटी करीब एक महीने की होती है. आज हम आपको एक ऐसे ही प्लान के बारे में बता रहे हैं कि 149 रुपये वाले प्लान में कौनसी कंपनी ज्यादा फायदा दे रही है.

Reliance Jio

रिलायंस जियो के 149 रुपये वाले प्लान के तहत यूजर्स को हर दिन एक जीबी डेटा मिलता है. इसके अलावा कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है. कंपनी इस प्लान में जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है. वहीं दूसरे नेटवर्क पर 300 नॉन जियो मिनट्स भी दिए जा रहे हैं. यही नहीं कंपनी इस पैक में आपको हर दिन 100 एसएमएस के साथ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है. जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है.

Vodafone

149 रुपये में वोडाफोन अपने यूजर्स को दो जीबी डेटा दे रही है. साथ ही कंपनी एक जीबी डेटा एक्स्ट्रा दे रही है. ऐसे में यूजर्स को कुल तीन जीबी डेटा मिल रहा है. कंपनी इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा आपको 300 एसएमएस के साथ-साथ वोडाफोन प्ले और Zee5 ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इसकी वैलिडिटी 28 दिन तक है.

Airtel

अगर एयरटेल के प्लान की बात करें तो इसमें दो जीबी डेटा दिया जा रहा है. साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. अगर आप ये प्लान लेते हैं तो इसमें आपको 300 एसएमएस फ्री मिलेंगे. यही नहीं इसमें आपको एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन और फ्री हेलोट्यून्स की सुविधा भी मिल रही है. ये प्लान 28 दिन तक वैलिड है.


Next Story