आर्थिक

बीएमडबल्यू इसी महीने लांच करेगी यह कार, कीमत सुनकर चौक जाएंगे आप, जानिए कीमत और फीचर्स

Desk Editor
5 Sep 2022 8:21 AM GMT
बीएमडबल्यू इसी महीने लांच करेगी यह कार, कीमत सुनकर चौक जाएंगे आप, जानिए कीमत और फीचर्स
x

भारत में लग्जरी कारों को खरीदने वालों की बढ़ी संख्या को देख कई विदेशी कंपनियां इस बाजार में अपना लक अजमा रही हैं। भारत में लग्जरी गाड़ियों के बढ़ते क्रेज को देखते हुए पिछले महीने कई कारें लॉन्च हुई हैं, जिनकी कीमत आपके अंदाजे से कहीं अधिक हो सकती हैं। आइये जानते हैं अगस्त में लॉन्च हुईं गाड़ियों की कीमतों और खासियतों के बारे में। Ferrari 296 GTB Ferrari 296 GTB को अगस्त 2022 में 5.40 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत पर लॉन्च किया गया है।

यह गाड़ी सुपर हाइब्रिड टेक्नालॉजी से लैस है। फेरारी 296 GTB सुपर हाइब्रिड कार को 2.9 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने का दावा किया गया है। साथ ही इसमें 25 किमी की इलेक्ट्रिक-ओनली रेंज मिलती है। फेरारी के इस कार की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें 330 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है। BMW X7 40i M Sport 50 Jahre M Edition लग्जरी कार निर्माता बीएमडबल्यू इन दिनों अपने एम परफॉर्मेंस डिवीजन कार के 50 साल पूरे होने की खुशी में जहरे एडिशन के तहत एक के बाद एक कई मॉडल्ड को लॉन्च कर रही है। कंपनी पहले ही 5 Series 50M Jahre और M4 Competition Coupe 50 जहर एम एडिशन को लॉन्च कर चुकी है।

X7 जहरे एडिशन 6.1 सेकंड में 0-100kph की रफ्तार पकड़ सकती है और इसमें स्पोर्ट और स्पोर्ट प्लस मोड्स मिलते हैं। भारत में लेम्बोर्गिनी की नई हुराकन टेक्निका कार को लॉन्च कर दिया गया है। इस गाड़ी की कीमत भारत में 4.04 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है। रफ्तार के मामले में यह लग्जरी कार 325 किलोमीटर प्रति घंटे की शानदार स्पीड देने का दावा करती है। कार में आपको तीन शानदार ड्राइविंग मोड्स भी देखने कपों मिलते हैं।

Next Story