आर्थिक

बंपर ऑफर! मात्र 1.30 लाख रुपये में खरीदें 4 लाख वाली कार, ऐसे उठा सकते ऑफर का लाभ

माजिद अली खां
26 April 2021 10:20 AM GMT
बंपर ऑफर! मात्र 1.30 लाख रुपये में खरीदें 4 लाख वाली कार, ऐसे उठा सकते ऑफर का लाभ
x
धांसू फीचर्स से लैस वाली इस कार का नाम Alto 800 LXI है.

कोरोना महामारी के इस दौर में खुद का वाहन बेहद जरूरी है. ऐसे में यदि आप अपने लिए किफायती दाम में कार खरीदना चाहते हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज हम आपके लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आए हैं जिसमें आप लगभग 4 लाख रुपये की कीमत वाली कार को मात्र 1.30 लाख रुपये में खरीद सकते हैं. धांसू फीचर्स से लैस वाली इस कार का नाम Alto 800 LXI है.

आपको बता दें कि यह Alto 800 LXI कार एक सेकेंड हैंड कार है जिसे मारुति सुजुकी की True value वेबसाइट पर बेचा जा रहा है. यह कार मारुति सुजुकी के जेन्यूइन पार्ट्स द्वारा रिफर्बिश्ड किया गया है और इसकी खरीद पर आप 3 फ्री सर्विस का भी लाभ ले सकते हैं. इसके अलावा आपको 6 महीने की वारंटी का भी लाभ ले सकते हैं.

जानें इस कार की कुछ खास बातें

मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह एक सेकेंड ओनर कार है और इसमें पेट्रोल इंजन दिया गया है. 2016 के मॉडल वाली यह कार अब तक कुल 60941 किलोमीटर तक चली है. इसका रंग व्हाइट है और यह मैनुअल ट्रांसमिशन रेटिंग के साथ आता है.

इस कार के बारे में आप अपना नाम, मोबाइल नंबर और ईमेल देकर और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. इसके साथ ही इस कार की टेस्ट ड्राइव भी बुक कर सकते हैं और साथ ही डीलर से भी कॉन्टैक्ट कर सकते हैं. इसके अलावा इस लिंक (https://www.marutisuzukitruevalue.com/buy-car/alto-800-in-ajmer-2016/AXerHbHUNiwKO4z0Jo0L) पर क्लिक कर आप और भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

नए Maruti Alto 800 LXI की कीमत

अगर Maruti Alto 800 LXI के असल कीमत की बात करें तो इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 3.76 लाख रुपये है. इस कार में 796cc का इंजन दिया गया है और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है. यह इंजन 47.3 bhp का पावर जेनरेट करता है और इसमें आपको 22.05 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा. इसके अलावा इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ कई फीचर्स दिए गए हैं.

माजिद अली खां

माजिद अली खां

माजिद अली खां, पिछले 15 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं तथा राजनीतिक मुद्दों पर पकड़ रखते हैं. 'राजनीतिक चौपाल' में माजिद अली खां द्वारा विभिन्न मुद्दों पर राजनीतिक विश्लेषण पाठकों की सेवा में प्रस्तुत किए जाते हैं. वर्तमान में एसोसिएट एडिटर का कर्तव्य निभा रहे हैं.

Next Story