आर्थिक

दिवाली पर मात्र इतने में खरीदकर लाएं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर,जानें फीचर्स और कीमत....

Desk Editor
17 Oct 2022 7:05 AM GMT
दिवाली पर मात्र इतने में खरीदकर लाएं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर,जानें फीचर्स और कीमत....
x

बाउंस ने इंफिनिटी ई1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था। इसकी डिलीवरी इस साल अप्रैल में शुरू की गई थी। वहीं अब कंपनी ने खुलासा किया है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की जबरदस्त बुकिंग चल रही है। कंपनी के अनुसार इंफिनिटी ई1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की अबतक 60,000 यूनिट्स से ज्यादा की बुकिंग हो चुकी है। बाउंस पहले स्कूटरों की ऑनलाइन बिक्री कर रही थी लेकिन अब कंपनी डीलरशिप के विस्तार पर ध्यान दे रही है।

आप बाउंस की इंफिनिटी ई1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर भी खरीद सकते हैं। बाउंस का कहना है कि फ्लिपकार्ट से आर्डर किए जाने वाले स्कूटर को 15 दिनों के भीतर ग्राहक को डिलीवर किया जाता है। स्कूटर की डिलीवरी ग्राहकों के घर तक की जा रही है।

अगर आप बिना बैटरी के बाउंस स्कूटर खरीदते हैं तो आपको इसकी बैटरी सब्सक्रिप्शन के आधार पर उपलब्ध की जाएगी। सब्सक्रिप्शन पर बैटरी लेने के लिए आपको हर महीने सब्सक्रिप्शन शुल्क का भुगतान करना होगा। इस विकल्प से बिना बैटरी वाली स्कूटर बैटरी से लैस स्कूटर के मुकाबले 40 फीसदी किफायती हो गई है। बाउंस इंफिनिटी ई1 की बैटरी को सब्सक्रिप्शन के आधार पर बैटरी स्वैपिंग नेटवर्क पर उपलब्ध किया जा रहा है, जहां ग्राहक खाली बैटरी को बदलकर पूरी तरह चार्ज बैटरी ले सकेंगे।

कंपनी ने इस स्कूटर को बैटरी के साथ और बिना बैटरी के खरीदने का विकल्प दिया है। बैटरी के साथ यह स्कूटर 68,999 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर उपलब्ध की गई है, वहीं बिना बैटरी के इसे 45,099 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर खरीदा जा सकता है। स्कूटर की बुकिंग के लिए ग्राहक को 499 रुपये चुकाने होंगे। स्कूटर को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से बुक किया जा सकता है।

Next Story